बड़ा आतंकी हमला: श्रीनगर में ग्रेनेड से हुआ अटैक,1 की मौत,25 नागरिक घायल

इस हमले में 15 नागरिकों के घायल होने की खबर है। हालांकि जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2019-11-04 08:41 GMT

नई दिल्ली: श्रीनगर में आतंकवादियों ने सोमवार को सुबह ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में 1 की मौत हो गई है और करीब 25 नागरिक घायल हो गए हैं। हालांकि जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें—आतंकी ठिकाने ठप: सुरक्षाबलों ने नाकाम किए दुश्मनों के हर मंसूबे

बता दें कि इससे पहले 29 अक्तूबर को आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी के अनंतनाग और बारामूला जिले में आतंकियों ने ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया था। आतंकवादी लगातार लोगों में खौफ फैलाने के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में आज आतंकियों ने सोमवार को श्रीगनर के मौलाना आजाद मार्ग इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें—अयोध्या मामला: SC के फैसले से पहले आया आदेश, अब हुआ ये काम

गौरतलब ​है कि यहां के बिजबिहाड़ा में रात को आतंकियों ने कटड़ा निवासी एक ट्रक चालक की हत्या कर दी, जबकि सोपोर में बस स्टैंड के नजदीक दो बार ग्रेनेड हमले किए। ये दोनों घटनाएं यूरोपीय यूनियन के सांसदों के कश्मीर दौरे से एक दिन पहले अंजाम दी गई थीं। वहीं आतंकियों ने अब तक करीब 5 ट्रक ड्राइवरों की निर्मम हत्या कर दी है। फिलहाल सेना हर मोर्चे पर काम कर रही है।

Tags:    

Similar News