बढ़ा खतरा: अस्थाई जेल से फरार हुए कैदी, कोरोना से बचाने के लिए रखा था यहां

हरिद्वार में बनाई गई अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं अब फरार अपराधियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं

Update: 2020-09-23 13:17 GMT
बढ़ा खतरा: अस्थाई जेल से फरार हुए कैदी, कोरोना से बचाने के लिए रखा था यहां

हरिद्वार: बड़ी खबर हरिद्वार से सामने आ रही हैं। यहां पर बनाई गई अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं अब फरार अपराधियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मौके निरीक्षण कर घटना की जानकारी प्राप्त की। जिसके बाद उन्होंने अपराधियों को पकड़ने के लिए तत्काल चैकिंग अभियान शुरू करवाया और कॉम्बिंग के साथ ही बार्डर पर सिक्योरिटी बढ़ाने के निर्देश जारी कर दिए।

फरार हुए कैदियों में ये नाम हैं शामिल

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अपराधियों को जेल भेजने से पहले जिला मुख्यालय रोशनाबाद स्थित भिक्षुक गृह में बनाई गई अस्थाई जेल में रखा जाता है। यहां पर कैदियों को कोरोना के लिए जारी की गई गाइडलाइन के मद्देनजर 14 दिनों के लिए रखा जाता है। इसी अस्थाई जेल से बुधवार सुबह आठ कैदी फरार हो गए। फरार कैदियों के नाम सागर चौहान, निशांत वर्मा, रजत सती, निशु शर्मा, शुभम पंवार, विपुल उर्फ छोटा और बिट्टू है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स करेगी ये हाल: बर्बादी की कगार पर लती लोग, घुट-घुटकर मांगते हैं मौत की भीख

ऊपर के गेट से फरार हुए सभी कैदी

इस मामले में एसपी क्राइम आयुष अग्रवाल ने कहा कि अस्थाई जेल के अधीक्षक ने बताया कि कुछ कैदी यहां से फरार हो गए हैं। तत्काल मौके पर जाकर पता करने पर पता चला कि आठों कैदी ऊपर के गेट से फरार हुए हैं। इस तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से अस्थाई जेल बनाया गया है, जो भी कैदी रिमांड में लिया जाता है, उसे कोरोना रिपोर्ट आने तक अस्थाई जेल में ही रखा जाता है। उसके बाद कैदियों को परमानेंट जेल में शिफ्ट कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का बड़ा ऐलान: कोरोना पर निकाला ये उपाए, ऐसे किया जाएगा जागरूक

कैदियों की डिटेल निकाली जा रही

एसपी क्राइम आयुष अग्रवाल ने कहा कि कैदियों की डिटेल निकाली जा रही है और उनका हुलिया भी निकाला गया है। चैकिंग और कॉम्बिंग करवाई जा रही है। इनके हुलिए सभी को दे दिए गए हैं। जल्द ही कैदियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में धमाका: ड्रग्स में फंसे बड़े-बड़े नाम, दीपिका, सारा, श्रद्धा को देनी होगी सफाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News