मंत्री की हालत बिगड़ी: अब तक तीन अस्पतालों से हुए शिफ्ट, हालत ऐसी...

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज कोरोना वायरस की चपेट में आये थे। हैरानी इस बात पर हुई कि कोरोना पॉजिटिव आने से करीब 20 दिन पहले उन्होंने स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की खुराक ली थी।

Update: 2020-12-15 16:36 GMT

नई दिल्ली: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर आ रही है।कोरोना से संक्रमित हो चुके अनिल विज की तबियत बिगड़ती जा रही है। अभी तक वह पीजीआई रोहतक में अपना इलाज करा रहे थे, हालाँकि तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मेदांता में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि उन्हें फेफड़ें में इंफेक्शन की शिकायत हैं।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की तबियत बिगड़ी

बता दें कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज कोरोना वायरस की चपेट में आये थे। हलांकि हैरानी इस बात पर हुई कि कोरोना पॉजिटिव आने से करीब 20 दिन पहले उन्होंने स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की खुराक ली थी, लेकिन इसके बाद भी वो कोरोना की चपेट में आ गए। राज्य गृहमंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी लोग वैक्सीन के असर को लेकर सवाल उठाने लगे थे।

ये भी पढ़ेंः भारत-अमेरिका में रक्षा सहयोगः ऐतिहासिक समझौतों पर राजनाथ सिंह ने कही ये बात

पीजीआई रोहतक से मेदांता शिफ्ट

वहीं अभी तबियत को लेकर अनिल विज लगातार एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल शिफ्ट हो रहे हैं। पहले उनका इलाज अंबाला हॉस्पिटल में हो रहा था, जिसके बाद उन्हें 12 दिसंबर को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। वहीं अब उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः मंदिर में कोरोना ग्रहण: कपाट खुलते ही 299 लोग संक्रमित, मचा हड़कंप

वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए अनिल विज

विज ने भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के सहयोग से Bharat Biotech द्वारा विकसित की जा रही COVID-19 के खिलाफ स्वदेशी संभावित वैक्सीन 'कोवाक्सीन' के लिए क्लिनिकल ट्रायल फेज 2 में पहला स्वयंसेवक बनने की पेशकश की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News