कोच की करतूत जानकर कांप उठेगी रूह, महिला खिलाड़ी के साथ कई बार किया रेप

जिस युवती ने रेप का आरोप लगाया है वह जींद की रहने वाली है। उसकी उम्र 23 साल है। थाने में अपनी शिकायत में उसने बताया कि वह चार महीने से गुरुग्राम में पेइंग गेस्ट में रह रही हैं।

Update:2020-12-24 10:34 IST
पीड़िता का आरोप है कि सुरेश की नीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उसने 15 दिन बाद दोबारा से फोन कर पासपोर्ट बनवाने और विदेश भेजने का झांसा दिया।

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मामला हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने से जुड़ा हुआ है।

जिस युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है, वो भारोत्तोलन की राष्ट्रीय खिलाड़ी है। पीड़िता का आरोप है कि कबड्डी कोच ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर-9A थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ पुलिस को फाइल भेज दी है।

निर्दयी भाई: बहन ने मांगी मदद तो भेजा जहर, परिवार समेत की आत्महत्या

वारदात की पड़ताल करने पहुंची पुलिस (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल जिस युवती ने रेप का आरोप लगाया है वह जींद की रहने वाली है। उसकी उम्र 23 साल है। थाने में अपनी शिकायत में उसने बताया कि वह चार महीने से गुरुग्राम में पेइंग गेस्ट में रह रही हैं। उसकी फ्रेंडशिप जींद में करीब तीन साल पहले कबड्डी कोच सुरेश कमांडो से हुई थी।

उन्हें सुरेश ने बताया था कि वह चंडीगढ़ पुलिस में काम करता है। सुरेश ने उन्हें भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का लालच देकर उनसे मोबाइल नंबर ले लिया।

बात जून 2018 की है। सुरेश ने उनसे एक दिन दस्तावेज लेकर चंडीगढ़ आने को कहा। चंडीगढ़ बस अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरेश उन्हें अपनी कार से रिसीव किया और अपने साथ घर ले गया। आरोप है कि उसने उन्हें वहीं पर रखा और रेप किया। पीड़िता ने लोकलाज के डर से किसी को यह बात नहीं बताई।

छात्रों को खुशखबरी: Scholarship में हुआ ये बड़ा बदलाव, अब सीधा खाते में पैसा

रेप की सांकेतिक फोटो(सोशल मीडिया)

 

कई बार किया दुष्कर्म

पीड़िता का आरोप है कि सुरेश की नीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उसने 15 दिन बाद दोबारा से फोन कर पासपोर्ट बनवाने और विदेश भेजने का झांसा दिया और चंडीगढ़ आने को कहा। लेकिन इस बार सुरेश ने उन्हें एक होटल में ठहराया। वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसने शादी करने का झांसा दिया। बाद में युवती किसी तरह से वहां से लौट आई और वापस आने के बाद सुरेश से कोई संपर्क नहीं किया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना चंडीगढ़ में हुई है। ऐसे में यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है। आगे की कार्रवाई चंडीगढ़ पुलिस द्वारा की जाएगी।

खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार: देश दहलाने की थी साजिश, NIA ने किया नाकाम

Tags:    

Similar News