पंडित जी नीचे बैठ पढ़ते रहे मंत्र, चप्पल पहनकर खड़े-खड़े सांसद हेमा मालिनी ने की पूजा

Update: 2018-07-17 14:22 GMT

मथुरा: बीजेपी के नेता कभी अपने बयानों से तो कभी अपनी हरकतों से पार्टी की फजीहत कराने से बाज नहीं आ रहे है। इसी कड़ी में एक नया नाम बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का भी जुड़ गया है। वह चप्पल पहनकर एक पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के कारण विवादों में घिर गई हैं। चप्पल पहनकर पूजा कर रहीं सांसद का विडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें...मोदी के सपने को पूरा करने के लिए जानें क्‍या कर रही हैं सांसद हेमा मालिनी

ये है पूरा मामला

केंद्र सरकार की हृदय योजना के तहत देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए नगर निगम द्वारा श्रीकृष्ण जन्मस्थान के निकट पोतरा कुंड के समीप 55 लाख रुपये की लागत से पब्लिक फैसिलिटी सेंटर का निर्माण कराया गया है।

इसी सेंटर का उद्घाटन करने के लिए मथुरा की सांसद हेमा मालिनी मंगलवार सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचीं। उनके साथ यहां नगर निगम के अधिकारी और मेयर मुकेश आर्यबन्धु भी मौजूद थे।

सेंटर के उद्घाटन से पूर्व वहां विधि विधान से पंडित जी पूजा कर रहे थे। जमीन पर बैठ कर जहां पंडित जी वेद मंत्रों का उच्चारण कर रहे थे। इस दौरान सांसद हेमा मालिनी चप्पल पहनकर खड़ी रहीं।

सांसद से थोड़ी दूरी पर नगर निगम के मेयर मुकेश आर्यबन्धु और नगर निगम के अन्य अधिकारी भी जूते पहनकर ही पूजा में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें...हेमा मालिनी पर अभद्र व्यवहार का आरोप, प्रधान का पति हुआ बीमार

बीजेपी सांसद ने कही ये बात

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा, इस फैसिलिटी सेंटर में आधुनिक सुविधाओं वाला सार्वजनिक शौचालय है। इसके साथ ही महिलाओं के लिए सैनेटरी नैपकिन मशीन, जूता साफ करने की मशीन और हैंड वॉश के साथ ही हाथ सुखाने के लिए ड्रायर्स मशीन की सुविधा भी मिलेगी। सांसद हेमा ने कहा कि इस फैसिलिटी सेंटर से पुरुषों, महिलाओं और बच्चे- बच्चियों को भी लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मेरे सांसद बनने के बाद कई बार इस तरह के फैसिलिटी सेंटर पर विचार विमर्श हुआ था लेकिन फंडिग की वजह से अब जाकर यह काम पूरा हो सका है। इस दौरान प्रदेश की कानून व्यवस्था पर पूछे गए सवाल पर सांसद हेमा ने कोई जबाब नहीं दिया और कहा कि हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है।

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News