बहुत भीषण हादसा: गहरी खाई में गिरी पिकअप, मौके पर ही कई लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के शिमला में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिले के रोहड़ू उपमण्डल के शरमाली में एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में पिकअप में सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

Update: 2020-09-12 03:53 GMT
हिमाचल प्रदेश के शिमला में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिले के रोहड़ू उपमण्डल के शरमाली में एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में पिकअप में सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिले के रोहड़ू उपमण्डल के शरमाली में एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में पिकअप में सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

पिकअप गाड़ी सुंगरी-शरमाली सड़क पर अनियंत्रित हो गई जिसके बाद वह खाई में जा गिरी। पिकअप में कालका के 5 युवक बैठ थे। इस दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई, तो वहीं 2 युवक घायल हो गए हैं जिन्हें नागरिक अस्पताल रोहड़ू में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलजा चल रहा है।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई। हादसे में 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं एक युवक की अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें...Yo Yo Honey Singh ने याद किया बुरा वक्त, इन कलाकारों को दिया धन्यवाद

कालका के निवासी थे युवक

पुलिस ने मृतकों की पहचान चालक निखिल कुमार उम्र 26 वर्ष, गौरव सिंह उम्र 26 वर्ष, विजय कुमार उम्र 23 वर्ष के रूप में की है, जबकि घायलों की पहचान मनोज और विनोद के रूप में हुई है। यह सभी युवक कालका के रहने वाले हैं। रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि की और बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें...शिवसेना कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी: किया शर्मनाक काम, उद्धव सरकार की हुई किरकिरी

इससे पहले किन्नौर में हुआ था हादसा

इसस पहेल भी हिमाचल प्रदेश में भीषण हादसा हुआ था। किन्नौर जिले के सांगला इलाके में बीते शुक्रवार हादसा हुआ था जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। साथ ही तीन अन्य लोग घायल हो गए थे। खरोगला में एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में तीन की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक शख्स को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

यह भी पढ़ें...यूपी में हाहाकार: कोरोना ने मचाया इस जिले में प्रकोप, आए इतने मामले…

रायपुर में 7 की मौत

तो वहीं छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी बड़ा हादसा हो गया था। इस हादसे में अभी तक 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। रायपुर के छेरी खेड़ी इलाके में यह दर्दनाक हादसा हुआ था। यहां एक बस को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ये हादसा इतना भयानक था कि बस एक तरफ का हिस्सा ही पूरा गायब हो गया। हालाकिं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य चलाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News