कटा सिर पुलिस के पासः तलाशा जा रहा महिला का धड़, सनसनी हत्याकांड से डरे सभी

ये दिल दहला देने वाला मामला सोलन जिले के बद्दी के बिलावली गांव का है। जहा एक कूड़े के ढेर में महिला का कटा सिर मिलने से हडकंप मच गया।

Update: 2021-03-16 03:19 GMT
कूड़े के ढेर में मिला महिला का कटा सिर, धड़ की तलाश कर रही पुलिस

बद्दी (सोलन): हिमाचल प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। जिसके चलते लोग अपने घरों से निकलने के लिए दो बार सोचने पर मजबूर होते जा रहे हैं। ये दिल दहला देने वाला मामला सोलन जिले के बद्दी के बिलावली गांव का है। जहां एक कूड़े के ढेर में महिला का कटा सिर मिलने से हडकंप मच गया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम इसकी जांच पड़ताल में लग गई है। जहां से महिला का कटा सिर मिला है उस जगह को सील कर दिया गया है ।

कूड़े के ढेर में मिला कटा सिर

बता दें, डीएसपी बद्दी नवनीत सिंह की अगुवाई में पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी ने बताया कि बिलावली गांव में कूड़े के ढेर में एक महिला का करा सिर मिला है और पुलिस ने मौके पर पहुँच कर पूरे एरिया को सील कर दिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है। उन्होंने आगे बताया कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें : केजरीवाल सरकार vs केंद्र: NCT एक्ट के संशोधित बिल पर दंगल, दिल्ली में फिर रार

जांच में जुटी पुलिस

खबरों की माने तो इस वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों ने महिला को किसी और स्थान पर मारा और फिर महिला का कटा हुआ सिर बद्दी के बिलावली गांव के कूड़े के ढेर में फेंक दिया । महिला का सिर तो बरामद हुआ लेकिन अभी शरीर का बाकी हिस्सा नहीं मिल पाया है।

जिला पुलिस बद्दी गहनता से मामले की जांच कर रही है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में कोरोना का कहर: सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस, जान लें जरूरी नियम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News