Ayodhya Ram Mandir: चंपत राय को पद से हटाने के लिए हिंदू महासभा ने पीएम मोदी को लिखा खत, रणवीर और आलिया को आमंत्रण पर जताया आक्रोश

Ayodhya Ram Mandir: महासभा की ओर से पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने ऐसे हिंदू विरोधी लोगों को निमंत्रण भेजा है जो धर्म से हिंदू हैं, लेकिन वह कार्य से हिंदू नहीं है।

Update: 2024-01-13 12:01 GMT

चंपत राय को पद से हटाने के लिए हिंदू महासभा ने पीएम मोदी को लिखा खत, रणवीर और आलिया को आमंत्रण पर जताया आक्रोश: Video- Newstrack

Ayodhya Ram Mandir: अखिल भारत हिंदू महासभा ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (निर्माण समिति) के महासचिव चंपत राय को पद से हटाने की मांग की है। हिंदू महासभा ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। हिंदू महासभा ने यह पत्र फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर, आलिया भट्ट को रामलला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भेजे गए निमंत्रण का विरोध करते हुए लिखा है।

हिंदू महासभा ने कहा है कि अगर चंपत राय को उनके पद से नहीं हटाया जाता है तो अखिल भारत हिंदू महासभा सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होगा। महासभा की ओर से पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने ऐसे हिंदू विरोधी लोगों को निमंत्रण भेजा है जो धर्म से हिंदू हैं, लेकिन वह कार्य से हिंदू नहीं है।


रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के निमंत्रण पर नाराजगी 

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा है कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को रामलला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण देकर बुलाया गया है। कहा कि यह वही रणबीर कपूर हैं, जो गौ मांस को अपना सबसे प्रिय भोजन बता रहे थे और यह वही आलिया भट्ट हैं जो यह पूछती थीं कि राम कौन हैं। वह तो राम के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा करती थी। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भी गौ मांस को लेकर अपना भाषण दे चुके हैं।

ऐसे लोगों को इतने बड़े समारोह में बुलाया गया है, लेकिन जो राम भक्त थे उन्हें ही नहीं बुलाया गया है। इस बात का हिंदू महासभा विरोध कर रही है और यदि चंपत राय को उनके पद से नहीं हटाया गया तो हमारे पास सड़क पर उतरने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा।

Tags:    

Similar News