अभी-अभी भयंकर धमाका: दहल उठा पूरा गुजरात, इतने लोगों के उड़े चीथड़े

गुजरात से बड़ी खबर आ रही है। गुजरात के भरूच जिलें में दहेज इंडस्ट्रियल इलाके की एक फैक्ट्री में भयानक धमाका हुआ। मिली जानकारी के अनुसार, ये भयानक धमाका यशस्वी रसायन प्राइवेट लिमिटेड में हुआ है।

Update: 2020-06-03 12:14 GMT

नई दिल्ली : गुजरात से बड़ी खबर आ रही है। गुजरात के भरूच जिलें में दहेज इंडस्ट्रियल इलाके की एक फैक्ट्री में भयानक धमाका हुआ। मिली जानकारी के अनुसार, ये भयानक धमाका यशस्वी रसायन प्राइवेट लिमिटेड में हुआ है। इस भयंकर धमाके में कई कामगारों के घायल होने की जानकारी मिली है। घायलों की संख्या 32 बताई जा रही है। हालाकिं रेसक्यू अभी जारी है।

ये भी पढ़ें... मुंबई से बड़ी खबर: तेजी से आ रहे तूफान का कहर खत्म, लोगों ने ली राहत की सांस

फैक्ट्री में धमाका किस कारण

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, कीटनाशक की इस फैक्ट्री में हुए इस धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि 32 लोग घायल हो गए हैं। इस फैक्ट्री में धमाका किस कारण हुआ, अभी इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

सीनियर अधिकारियों के अनुसार, कंपनी के स्टोरेज एरिया में दोपहर 12 बजे के करीब आग लग गई थी, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई। हालांकि सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें...यूपी में आंधी-पानी: इन 10 जिलों में अलर्ट जारी, होगा भारी नुकसान

धमाका इतना भयानक

फिलहाल धमाका इतना भयानक था, कि दमकल की 15 गाड़ियों की मदद से शाम 4 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका।

स्थानीय लोग जो घटनास्थल पर मौजूद थे, उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में धमाका इतनी तेजी से हुआ था कि इसकी गूंज फैक्ट्री से 20 किलोमीटर दूर भावनगर जिले में भी सुनाई दी थी। जिससे एक बार भी लोग तूफान और कई आशंकाएं लगाने लगे थे।

ये भी पढ़ें...तबाह हो रहा शहर: सरकार लगातार खाली करवा रही घर, मौत का कहर जारी

Tags:    

Similar News