आईजी ने महिला और उसकी बेटी के साथ घर में घुसकर किया घिनौना काम, अरेस्ट

इस वक्त की बड़ी खबर हरियाणा से आ रही है। यहां के आईजी हेमंत कलशन गिरफ्तार कर लिए गये हैं। उन पर एक महिला के साथ अभद्रता और एक शख्स के साथ हाथापाई करने का आरोप है।

Update: 2020-08-22 11:08 GMT
आईजी हेमंत कलसन की फोटो

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर हरियाणा से आ रही है। यहां के आईजी हेमंत कलशन गिरफ्तार कर लिए गये हैं। उन पर एक महिला के साथ अभद्रता और एक शख्स के साथ हाथापाई करने का आरोप है। महिला ने आईजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके आधार पर ये कार्रवाई की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसर हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि 21 अगस्त को एक महिला ने हेमंत कलशन (पुलिस महानिरिक्षक हरियाणा) के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने उसके घर में घुसकर उसके और उसकी बेटी के साथ बदतमीजी की।

आईजी हेमंत कलसन की फोटो

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी राशिफल: आज किस पर बरसेगी गजानन की कृपा, जानें राशियों का हाल

जिसके बाद थाना पिन्जौर में महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। इसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने बताया कि आईजी की गिरफ्तारी नियमों को ध्यान में रखते हुए की गई है। अब हेमंत कलसन को आज ही कोर्ट में पेश किया जाना है।

उधर कालौनी पिन्जौर में भी सतेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने आईजी के खिलाफ मारपीट की थाने में शिकायत की है। सत्येंद्र सिहं का कहना है कि आईजी ने 21 अगस्त की रात को शराब के नशे में उसके घर में घुसकर हाथापाई की। पुलिस ने इस मामले में भी कलशन के खिलाफ मकदमा पंजीकृत कर लिया है।

आईजी हेमंत कलसन की फोटो

ये भी पढ़ें: चीनी ज्वॉइंट वेंचर का नाम आने पर रेलवे का बड़ा कदम, 44 ट्रेनों का टेंडर रद्द

हैदराबाद में 139 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

हैदराबाद के पुंजागुट्टा पुलिस थाने में एक ऐसा मामला सामने आया। जिसने पुलिस वालों के भी होश उड़ाकर रख दिए। मामला गैंगरेप से जुड़ा है। एक तलाकशुदा महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 139 लोगों ने बीते कुछ सालों में अलग-अलग स्थानों पर उसका गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- भारत को तगड़ा झटका: इस देश की चीन के साथ हुई दोस्ती, ड्रैगन की जाल में ऐसे फंसा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News