एक हफ्ते में दूसरी बार मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, हो सकते हैं ये बड़े एलान

पीएम आवास सात लोक कल्याण मार्ग पर आज यानि बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक है। एक हफ्ते में ये दूसरी बड़ी बैठक है। इस बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी करेंगे।

Update: 2020-06-03 04:31 GMT

नई दिल्ली पीएम आवास सात लोक कल्याण मार्ग पर आज यानि बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक है। एक हफ्ते में ये दूसरी बड़ी बैठक है। इस बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी करेंगे। केंद्रीय कैबिनेट की इस बैठक में कुछ बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। इस हफ्ते होने वाली ये दूसरी मोदी कैबिनेट बैठक है। अभी हाल ही में (30 मई को) मोदी कार्यकाल का एक साल पूरा हुआ है। इससे पहले सोमवार को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हुई थी।

यह पढ़ें...विनाशकारी तूफान का खतरा! रेड अलर्ट जारी, तेजी से बढ़ रहा देश की तरफ

 

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं और इस बीच अब अनलॉक 1 के तहत कई तरह की छूट भी दी जा रही हैं। दूसरी ओर आज ही महाराष्ट्र और गुजरात से चक्रवात तूफान निसर्ग भी टकरा रहा है, ऐसे में इस बीच केंद्रीय कैबिनेट की बैठक पर हर किसी की नज़र है।

यह पढ़ें...इस देश में कोरोना ने मचाया तांडव, 24 घंटे में 29 हजार मामले, इतनी मौतें कि…

बता दें की इससे पहले पीएम मोदी ने मंगलवार को सीआईआई (CII) के कार्यक्रम में कहा था कि देश अब लॉकडाउन को पीछे छोड़कर अनलॉक की तरफ बढ़ रहा है। भारत में कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच 25 मार्च से जारी लॉकडाउन के बाद सरकार ने अनलॉक-1 की शुरूआत की है। आज अनलॉक का तीसरा दिन है। इसके मुताबिक चरणबद्ध तरीके से छूट दी जाएंगी। इससे एक बार फिर देश की अर्थव्यवस्था को तेज होगी।

Tags:    

Similar News