Mumbai News: अब मुंबई के अस्पताल में लेडी डॉक्टर पर हमला...नशे में धुत आरोपी ने बदसलूकी कर की मारपीट

Mumbai News: मुंबई के सायन अस्पताल में नशे में धुत मरीज और उसके साथ आए लोगों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

Update: 2024-08-18 09:06 GMT

Mumbai News: (Pic: social Media)

Mumbai News:अभी कोलकाता में महिला डाक्टर से रेप और मर्डर का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि मुंबई के सायन अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रही है।

तुमने हमारे मरीज का सही ढंग से इलाज नहीं किया

जानकारी के अनुसारए यह मामला बीएमसी के सायन अस्पताल में रविवार सुबह 3ः30 बजे का है। यहां एक मरीज के चेहरे पर जख्म के निशान थे और हाथों में ब्लीडिंग हो रही थी। मरीज को महिला ईएनटी डॉक्टर के पास भेजा गया। चेहरे पर जख्म के इलाज के दौरान मरीज ने डॉक्टर को धक्का दे दिया। मरीज पहले से शराब के नशे में था। उसके साथ आईं दो महिलाओं ने डॉक्टर को यह कहते हुए धकेल दिया कि तुमने हमारे मरीज का सही ढंग से इलाज नहीं किया।

महिला डॉक्टर के चेहरे पर ब्लड लगा दिया 

इसके बाद आरोपियों ने महिला डॉक्टर के चेहरे पर ब्लड लगा दिया और रुई चेहरे पर चिपकाने लगे। इस दौरान लेडी डॉक्टर ने जब बचाव की कोशिश की तो उसके हाथ में चोट लग गई। आरोप है कि डॉक्टर के साथ गाली गलौज और मारपीट की गई।

मामला बढ़ता देख मरीज और परिजन मौके से भाग खड़े हुए

तुरंत नर्सेज और सिक्योरिटी को बुला लिया गया। वहीं मामला बढ़ता देख मरीज और उसके परिजन मौके से भाग खड़े हुए। इसके बाद रेजिडेंट डॉक्टर सुबह 7 बजे सायन पुलिस स्टेशन पहुंचे और अस्पताल के डीन से बातचीत की। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Similar News