पति की बेरहमी: की सारी हदें पार, मां न बनने पर दिया तीन तलाक

पीड़िता अपनी बहन और मां के साथ कई दिनों तक अस्पताल और पुलिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन इस महिला की न समय पर कार्रवाई और न ही अस्पताल में इलाज हुआ।

Update: 2020-12-22 09:17 GMT
पति की बेरहमी: की सारी हदें पार, मां न बनने पर दिया तीन तलाक photos (social media)

दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली का एक मामला सामने आ रहा हैं। जिसमें एक मुस्लिम परिवार में तीन तलाक की आड़ में हैवानियत की जा रही हैं। आपको बता दें कि इस महिला को तीन दिन तक कमरे में बंद करके पाइप से पीटा गया हैं। जिसकी वजह से यह महिला बुरी तरह से घायल हो गई हैं। महिला के मायके वाले जब मिलने आए तब उनके सामने पीड़िता को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।

कई दिनों तक पीड़िता ने पुलिस के लगाए चक्कर

पीड़िता अपनी बहन और मां के साथ कई दिनों तक अस्पताल और पुलिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन इस महिला की न समय पर कार्रवाई और न ही अस्पताल में इलाज हुआ। बहुत मुश्किलों के बाद पुलिस ने मारपीट और आपराधिक इरादे से रास्ता रोकने पर धरा 323 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार किया और थाने से ही जमानत दे दी। इसके बाद यह मामला वरिष्ठ अधिकारीयों के संज्ञान में आया।

पुलिस वरिष्ठ अधिकारी ने कही यह बात

डीसीपी वेद प्रकाश सूर्य का कहना है कि शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मारपीट का केस दर्ज किया था। उन्होंने बताया जब मामला उनके संज्ञान में आया। अस्पताल से डिटेल रिपोर्ट मिली उसमें सिर पर लगी चोट के आधार पर हत्या की कोशिश और तीन तलाक के बयान पर द मुस्लिम वूमेन एक्ट 2019 का सेक्शन ऐड कर दिया गया है। इसके साथ सभी तथ्यों की जानकारी जारी हैं।

ये भी पढ़ें : वैक्सीन अगले हफ्ते: अब लोगों को जल्द मिलेगा टीका, आ रही पहली खेप

आरोपी हुआ फरार

पीड़िता की बहन ने बताया कि उनकी बहन की शादी 27 मई 2016 में हुई थी। गोकुलपुर निवासी सलमान से हुई थी। सलमान मोटर मैकेनिक हैं। शादी के कई साल तक जब गुलनाज मां न बन सकी तो सारा दोष उस पर डाल कर उसे मारने पीटने लगा। 11 दिसंबर को इसे कमरे में बंद कर उसे डंडे और पाइप से बुरी तरह पीटा। इस घटना पर पुलिस वरिष्ठ अधिकारी ने 308 की धरा और तीन तलाक से प्रोटेक्शन देने वाली इस एक्ट को ऐड कर दिया है। आपको बता दें कि सलमान परिवार सहित फरार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : भारत में नए कोरोना की दस्तक: विदेश से आए 5 लोग संक्रमित, यहां फिर से लॉकडाउन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News