भारत को दहलाने की रची गई बड़ी साजिश, इस दुश्मन ने भेजें आतंकी, अलर्ट जारी

पाकिस्तान भारत में अशांति फैलाने की रात दिन कोशिशें कर रहा है। वह भारत में आतंकी हमला करने की फिराक में है। हर बार की तरह इस बार भी उसने जम्मू कश्मीर इलाके को इसके लिए चुना है।

Update: 2020-07-11 15:19 GMT

नई दिल्ली: पाकिस्तान भारत में अशांति फैलाने की रात दिन कोशिशें कर रहा है। वह भारत में आतंकी हमला करने की फिराक में है।

हर बार की तरह इस बार भी उसने जम्मू कश्मीर इलाके को इसके लिए चुना है। खुफिया एजेंसियों को इस बात के पुख्ता इनपुट्स मिले है। जिसके बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आतंकियों की मौजूदगी भीमबेर गली और नौशेरा सेक्टार्स में है। वे घुसपैठ कर हमला करने की मंशा से यहां पर आये हैं।

जिसके बाद खुफिया एजेंसी ने इनपुट्स सुरक्षा बलों और बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के साथ शेयर किया गए हैं। इन इलाकों में सुरक्षा बलों के जवानों को हाई अलर्ट पर रहते हुए हर आने जाने वाले संदिग्ध पर नजर रखने के निर्देश मिले हैं।

पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीजफायर का उल्लंघन, तीन स्थानीय लोगों की मौत

 

बीएसएफ के ऑफिसर ने कही ये बात

बीएसएफ के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया, "पिछले कुछ हफ्तों से ऐसा कोई इनपुट नहीं था मगर कुछ घंटे पहले ही यह इनपुट आया है। इसलिए फोर्सेज को चौकन्ना रहने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं, विशेष तौर पर रात के वक्त अतिरिक्त सुरक्षाबलों को गस्त पर लगाया गया है।

अगर पाकिस्तान की तरफ से कोई आतंकी वारदात को अंजाम देने की कोशिश हुई तो इसका कड़ा जवाब दिया जाएगा।

PM इमरान का बड़ा दावाः आतंकी हमले पर कही ये बात, बोले- भारत से बच गए

खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट्स

उधर खुफिया एजेंसियों को अंदेशा है कि पाकिस्तान आर्मी की BAT इन आतंकियों की सहायता कर रही है। पिछले कुछ महीनों में BAT ने नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

वहीं भारत की ओर से कुछ आतंकियों का मूवमेंट भी हाल में देखा गया है। BAT में आर्मी कमांडोज के अलावा जैश-ए-मोहम्मTद, लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठनों के मुजाहिदीन होते हैं।

जम्मू में बड़े हमले की साजिश, घुसपैठ की फिराक में 40-50 आतंकी

पाक संसद में पीएम इमरान ने लगाया भारत पर आतंकी हमले का आरोप

 

पाकिस्तान के कराची स्टॉक एक्सचेंज में हाल ही में हुए आतंकी हमले को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत पर बेबुनियादी आरोप लगाए हैं। उन्होने पाकिस्तानी संसद में मंगलवार को कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि स्टॉक एक्सचेंज में हुए हमले का पीछे भारत का हाथ है।

इमरान खान में पाक संसद में अपने सम्बोधन में दावा किया कि कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुए आतंकी हमले में भारत शामिल था। उन्होंने साल 2008 के मुम्बई हमले का जिक्र करते हुए कहा, ‘जो मुंबई में हुआ, वे उसे कराची में दोहराना चाहते थे। वे अनिश्चितता फैलाना चाहते थे।नि:संदेह, ये काम भारत का ही है।’

 

Tags:    

Similar News