अलर्ट पर सेना- बौखलाए पाकिस्तान ने बताया युद्ध का समय

केन्द्र सरकार के जम्मू-कश्मीर फैसले पर पाकिस्तान बुरी तरह से परेशान है। पाकिस्तान सरकार के मंत्री शेख रशीद ने युद्ध की तारीख बता दी है। शेख रशीद ने कहा- मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं।

Update: 2019-08-28 09:57 GMT
sheikh rasheed

नई दिल्ली : केन्द्र सरकार के जम्मू-कश्मीर फैसले पर पाकिस्तान बुरी तरह से परेशान है। बड़े-बड़े नेता लगातार इस मुद्दे पर बयान दे रहे हैं। पाकिस्तान सरकार के मंत्री शेख रशीद ने युद्ध की तारीख बता दी है। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा। कभी पीएम इमरान खान परमाणु युद्ध की धमकी देते हैं तो कभी एयरबेस की बाते करते हैं।

यह भी देखें... कश्मीर हमारा है! POK को पाकिस्तान से वापस लेंगे: उपराष्ट्रपति

अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान युद्ध

आपको बता दें कि पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ‘दुनिया टीवी’ के अनुसार, बुधवार को एक सेमिनार में पाक के मंत्री शेख रशीद ने कहा- मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं। पाकिस्तानी सेना के पास जो हथियार हैं, वो दिखाने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए हैं।

आगे मंत्री शेख रशीद ने कहा- हम संयुक्त राष्ट्र के सामने बार-बार इस मसले को उठाएंगे। वह एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का दौरा करेंगे।पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा।

यह भी देखें... खतरे में पाकिस्तान! जनता का होगा बुरा हाल, अब क्या करेेेंगे इमरान?

जानकारी के लिए बता दें कि शेख रशीद वही मंत्री हैं, जिनपर बीते दिनों लंदन में हमला हुआ था। उनके ऊपर अंडे फेंके गए थे। असल में रशीद शेख ने भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की बात की थी। उसके बाद जब वह लंदन पहुंचे तो लोगों ने उन्हें जमकर पीटा और उनपर अंडे फेंके।

आपको बता दें कि शेख रशीद लगातार इस तरह की बयानबाजी करते आए हैं। अभी दो दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि अगर भारत की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला किया जाता है, तो ये भारतीय उपमहाद्वीप का बड़ा युद्ध होगा और इससे पूरा नक्शा बदल जाएगा।

यह भी देखें... सुन ले पाकिस्तान! भारत नहीं अकेला, जंग में ये देश भी देगा साथ

.

Tags:    

Similar News