सेना ले रही बदला: आंतकियों पर बरसा रही गोलियां, मुठभेड़ जारी

एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, वहीं आंतकियो के मनसूबे कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक हो गए हैं। जम्मू कश्मीर में आंतकियों की गतिविधि तेज हो गयी है।

Update: 2020-04-08 02:10 GMT

श्रीनगर: एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, वहीं आंतकियो के मनसूबे कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक हो गए हैं। जम्मू कश्मीर में आंतकियों की गतिविधि तेज हो गयी है। इसी कड़ी में बुधवार को राज्य के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के भी मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर रखा है ।

दो से तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा

जम्मू और कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। साथ ही सर्च ऑपरेशन चला रखा है। खुफिया एजेंसियों को बारामुला जिले के सोपोर के गुलबद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली।

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। ऑपरेशन को 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सोपोर पुलिस और 179 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल अंजाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः मौलाना साद की यहां मिली लोकेशन, पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने जाल बिछाया

CRPF पर हुआ आतंकी हमला

बता दें कि इसके पहले मंगलवार को CRPF पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें एक जवान शहीद हो गया था। उसके बाद से सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला कर आतंकियों की तलाश में थे। यहां अनंतनाग जिले में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया।

ये भी पढ़ेंःपुलिसकर्मियों को CM योगी ने दी बड़ी सौगात, मिलेगा 50 लाख रुपए का इंश्योरेंस

घटना में हेड कांस्टेबल शिवलाल नीतम शहीद

अधिकारियों ने जानकारी दी कि बिजबेहरा में हुई इस घटना में हेड कांस्टेबल शिवलाल नीतम शहीद हो गये। बताया गया कि एक आतंकवादी ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर एक ग्रेनेड फेंक दिया। घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां नीतम को मृत घोषित कर दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News