Jammu and Kashmir: अभी-अभी भीषण सड़क हादसा, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में मजदूरों को लेकर जा रही गाड़ी पलटी, 6 की मौत

Jammu and Kashmir Accident: घायल मजदूरों का उपचार नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ये हादसा डांगदुरू पॉवर प्रोजेक्ट के पास हुआ।

Update: 2023-05-24 09:31 GMT
Chhattisgarh Road Accident

Jammu and Kashmir Accident: किश्तवाड़. जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आई है। जिले में एक बांध के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को ले जा रही एक गाड़ी अचानक हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई, जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

स्थानीय अधिकारियों ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि सुबह मजदूरों को लेकर एक क्रूजर कार परियोजना स्थल की ओर आ रही थी। तभी साढ़े 8 बजे के करीब दच्चन इलाके में अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में 6 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की मौत अस्पताल ले जान के क्रम में हो गई।

हादसे पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, सभी प्रभावितों को जरूरी मदद मुहैया कराई जा रही है। सिंह ने लिखा, डांगदुरू परियोजना स्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना के बारे में अभी-अभी किश्तवाड़ के जिलाधिकारी डॉ. देवांश यादव से बात की। घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है। घायलों को आवश्यकता अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या डोडा के जीएमसी में रेफर किया जा रहा है। प्रभावितों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

मृतक मजदूर स्थानीय हैं या प्रवासी इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है। जम्मू कश्मीर के कई निर्माणधीन परियोजनाओं में उत्तर भारत के राज्यों के मजदूर बड़े पैमाने पर काम करते हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News