J-K: शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार की सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। शोपियां जिले के रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

Update: 2019-06-23 04:55 GMT

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार की सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। शोपियां जिले के रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

यह भी पढ़ें......ईरान ने अमेरिकी एजेंसी CIA के लिए जासूसी करने पर ‘रक्षा मंत्रालय के ठेकेदार’ को दी फांसी

तलाशी अभियान के दौरान मौके पर छिपे आतंकवदियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.....जम्मू-कश्मीर को दहलाने की थी साजिश, सेना ने ऐसे बचाई जान

बता दें कि इससे पहले बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। बारामूला जिले के उरी क्षेत्र के बोनियार इलाके में मारे गए आतंकवादी की पहचान लुकमान के तौर पर हुई। वहीं जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में 17 जून को आतंकियों से एनकाउंटर के दौरान एक मेजर शहीद हो गए थे और तीन सैनिक घायल हो गए। एक आतंकवादी भी मुठभेड़ में मारा गया।

(भाषा)

Tags:    

Similar News