जम्मू कश्‍मीर: वायुसेना कारगिल से कोरियर सेवा शुरू करेगी

भारतीय वायुसेना ने एक साहसिक कदम उठाते हुए भारी बर्फबारी के कारण शेष राज्य से छह महीने तक कटे रहने वाले लद्दाख के कारगिल में कारगिल कोरियर सेवा  शुरू करेगी। जिसके तहत जम्मू से कारगिल के लिए 26 दिसंबर और श्रीनगर से कारगिल के लिए 27 दिसंबर से वायुसेना के विमान उड़ान भरेंगे।

Update: 2018-12-25 07:59 GMT

जम्मू : भारतीय वायुसेना ने एक साहसिक कदम उठाते हुए भारी बर्फबारी के कारण शेष राज्य से छह महीने तक कटे रहने वाले लद्दाख के कारगिल में कारगिल कोरियर सेवा शुरू करेगी। जिसके तहत जम्मू से कारगिल के लिए 26 दिसंबर और श्रीनगर से कारगिल के लिए 27 दिसंबर से वायुसेना के विमान उड़ान भरेंगे। 26 दिसंबर से भारतीय वायुसेना की एएन-32 कोरियर सेवा काम करने लगेगी।

यह भी पढ़े........PHOTOS: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर वायुसेना का ये शानदार प्रदर्शन

कश्मीर के डिवीजनल कमिश्नर बसीर अहमद खान की अध्यक्षता में श्रीनगर में सोमवार को हुई बैठक में कारगिल कोरियर सेवा की औपचारिकताएं तय की गई। जम्मू से वायुसेना के विमान सोमवार व बुधवार से कारगिल के लिए उड़ान भरेंगे। वहीं, श्रीनगर से ये विमान मंगलवार व वीरवार को कारगिल के लिए उड़ान भरेंगे।

यह भी पढ़े.......उत्तर पूर्व में बाढ़ से 23 की मौत, वायुसेना बचाव में जुटी

डिवीजनल कमिश्नर ने निर्देश दिए कि सभी विभाग कोरियर सेवा को कामयाब बनाने के लिए प्रयास करें। इस संबंध में बनाई जाने वाली योजना की रूपरेखा 24 दिसंबर तक उनके कार्यालय में उपलब्ध करवाई जाए। बैठक में डिविजनल कमिश्नर कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग, एंटी हाइजैकिंग, सीआरपीएफ व अन्य विभागों के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News