आतंकियों की कांपी रूह: सेना ने सिर्फ 18 घंटे में आठों को मारा, तिलमिलाया पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर से ताजा खबरें मिल रही हैं। यहां शुक्रवार से सुरक्षाबलों द्वारा एक आतंकरोधी अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें अभी तक 8 आतंकियों को मारा जा चुका है। साथ ही एक आतंकी ने आत्मसमर्पण भी किया है।

Update: 2020-08-29 12:45 GMT
आतंकियों की कांपी रूह: सेना ने सिर्फ 18 घंटे में आठों को मारा, तिलमिलाया पाकिस्तान

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर से ताजा खबरें मिल रही हैं। यहां शुक्रवार से सुरक्षाबलों द्वारा एक आतंकरोधी अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें अभी तक 8 आतंकियों को मारा जा चुका है। साथ ही एक आतंकी ने आत्मसमर्पण भी किया है। इस सूचना की पूरी जानकारी जम्मू-कश्मीर में विक्टर फोर्स के जनरल ऑपरेशन कमांडिंग ए सेन गुप्ता ने दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस दौरान दो ऑपरेशन चलाए गये थे, जो 18 घंटे से भी ज्यादा देर तक चले। आगे उन्होंने यह भी बताया कि इन ऑपरेशन को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया और सुरक्षाबलों को मौत के घाट उतारा।

ये भी पढ़ें... सुरेश रैना के घर हमला: परिवार में मौत से मचा कहर, बदमाशों ने किया अटैक

18 घंटे से अधिक चले दो ऑपरेशनों

आतंकरोधी ऑपरेशन के बारे में जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर में विक्टर फोर्स के जनरल ऑपरेशन कमांडिंग ए सेन गुप्ता ने बताया, "कल दोपहर से शुरू हुए 18 घंटे से अधिक चले दो ऑपरेशनों के तहत, जम्मू-कश्मीर पुलिस और आरआर बटालियनों की बेहद ही सटीक खुफिया जानकारी और कड़ी मेहनत के दम पर हम 8 आतंकवादियों को मार पाने में सक्षम रहे हैं, साथ ही एक आतंकवादी ने आत्मसमर्पण किया है।"

आतंकरोधी ऑपरेशन (फोटो- सोशल मीडिया)

इसके साथ ही एक ऑपरेशन के बारे में सेना ने इससे पहले शुक्रवार को यह बताया था कि आतंकियों के पास से 2 एके-47 रायफलें (AK-47 Rifles) और 3 पिस्टल भी बरामद की गई हैं।

कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने शुक्रवार को बताया, शोपियां पुलिस को जानकारी दी गई थी कि 4-5 आतंकवादी किलूरा इलाके में एक बाग में हैं। जब सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी शुरू कर दी, तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। 4 आतंकी मारे गये, जबकि एक को पकड़ लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही।

ये भी पढ़ें...शिक्षकों का वेतन बढ़ा: सरकार ने कर दिया ऐलान, सभी के चेहरे पर आई खुशी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News