JK: अनंतनाग में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Jammu Kashmir News: एक परिवार लेकर जा रही सूमो अनंतनाग के डक्सुम में अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह कई फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में वाहन पर सवार एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-27 09:59 GMT

Anantnag Road Accident (सोशल मीडिया) 

Anantnag Road Accident: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के कई लोग काल गाल में समा गए हैं, मतलब मौत गई है। अनंतनाग के डक्सुम में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जोकि सूमो गाड़ी बताई गई है। इस हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई है। इसमें पांच बच्चियां  शामिल हैं। परिवार किश्तवाड़ से एक वाहन में सवार होकर सिंथन टॉप होते हुए मारवाह की ओर जा रहे थे, तभी उनका वाहन डक्सुम में हादसे का शिकार हो गया। जम्मू कश्मीर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

सूमो के नियंत्रण खोने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, एक परिवार लेकर जा रही सूमो अनंतनाग के डक्सुम में अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह कई फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में वाहन पर सवार एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। मारने वालों 5 बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है और यह सभी लोग किश्तवाड़ रहने वाले थे। हादसे में शामिल इम्तियाज, पेशे से पुलिसकर्मी थे। मृतकों में शामिल पति-पत्नी की पहचान इम्तियाज और उनकी पत्नी अफरोजा के रूप में हुई है।

सभी शव भेजे गए पोस्टमार्टम हाउस, हाईवे जाम

इस हादसे की जानकारी मिलते ही तुरंत स्थानीय पुलिस पहुंची। राहत बचाव का अभियान शुरू किया गया। सूमो गाड़ी के खाई में गिरने से घटनास्थल पर ही सभी की मौत गई। पुलिस सभी के शवों को निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस हादसे डक्सुम हाईवे पर भीषण जमा लगया। लोग काफी देर से जाम में फंसे हुए हैं। पुलिस राहत बचाव अभियान के साथ जाम खुलवाने में भी लगी है।

मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना के बाद मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है। रोड एक्सीडेंट में मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि हादसे की वजह पता की जा रही है। रोड हादसे के बाद हाईवे पूरी तरह जाम हो गया। पुलिस हादसे वाली की जगह से लोगों को हटाकर वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित की।

सारे मृतकों  के नाम  

1. इम्तियाज राथर पुत्र गुलाम रसूल राथर निवासी किश्तावर, उम्र 45

2. अफरोजा बेगम पत्नी इम्तियाज अहमद राथर निवासी किश्तावर, उम्र 40

3. रेशमा पत्नी माजिद अहमद, उम्र 40

4. अरीबा इम्तियाज डी /ओ इम्तियाज अहमद, उम्र 12

5. अनिया जान पुत्री इम्तियाज अहमद, उम्र 10

6. अबान इम्तियाज पुत्री इम्तियाज, उम्र 6

7. मुसैब माजिद पुत्र माजिद अहमद, उम्र 16

8. मुशैल माजिद पुत्र माजिद अहमद, उम्र 8

Tags:    

Similar News