Jammu Kashmir Accident: भीषण हादसा जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में, खाई में समा गए कई सारे लोग

Jammu Kashmir Accident: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ा जिले में छात्रु इलाके में बोंडा गांव के पास भयंकर सड़क हादसा हुआ है।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-08-30 12:57 GMT

खाई में गिरी गाड़ी (फोटो- सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

Jammu Kashmir Accident: जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा होने की खबर आ रही है। जीं हां किश्तवाड़ा जिले में छात्रु इलाके में बोंडा गांव के पास भयंकर सड़क हादसा हुआ है। बोंडा गांव के पास यात्रियों से भरी टाटा सूमो गाड़ी गहरी खाई में गिर गई है।

इस टाटा सूमो गाड़ी में 12 यात्री सवार थे। जिनमें करीबन 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जिस जगह पर हादसा हुआ, उस जगह से अस्पताल काफी दूरी पर है, जिसकी वजह से घायल हुए लोगों को अस्पताल तक ले जाने में काफी दिक्कतें का सामना करना पड़ा। 

किश्तवाड़ा में हुए इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि टाटा सूमो के गाड़ी के ड्राइवर द्वारा गाड़ी पर नियंत्रण खोने की वजह से ये भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों की संख्या 7 बताई जा रही है। वहीं रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। लगातार सेना और स्थानीय लोगों द्वारा राहत और बचाव कार्य जारी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए केंद्रीय विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि अभी हाल ही में डीसी डॉ. देवांश यादव से बात हुई। इस सड़क हादसे के बारे में उन्होंने बताया, इस हादसे में 7 लोगों का निधन होने की खबर मिली है। वहीं आगे उन्होंने बताया कि घायलों को आवश्यकता के हिसाब जिला अस्पताल किश्तवाड़ इलाज के लिए भेजा गया है।

वहीं इससे पहले भी किश्तवाड़ जिले में महीने भर पहले ही ऐसा हादसा हो गया। इस हादसे में एक गाड़ी अनियंत्रित होने की वजह से सड़क पर फिसलते हुए खाई में जा गिरी थी। उस दौरान हादसे में गाड़ी में सवार छह लोगों की मौते हो गई थी।

Tags:    

Similar News