Jammu Kashmir: किश्तवाड़ में टेंट पर गिरा पेड़, एक परिवार के ही चार लोगों की मौत, खानाबदोशियों के बीच मची चीख-पुकार

Jammu Kashmir: केशवान जंगल के भलना इलाके में एक टेंट के ऊपर पेड़ गिरने से एक परिवार के ही चार लोगों की मौत हो गई।

Update: 2023-05-25 10:48 GMT

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में तेज आंधी-तूफान के चलते बड़ा हादसा हो गया। केशवान जंगल के भलना इलाके में बीती रात एक टेंट के ऊपर पेड़ गिरने से एक परिवार के ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। डीसी देवांश यादव के अनुसार ये परिवार कठुआ का रहने वाला है। तेज आंधी तूफान के चलते हादसा हो गया। घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंच चुकी है। मृतकों की पहचान नजीर अहमद, उनकी पत्नी अंजारा, उनकी बहू शमा बानो और शकीला के रूप में हुई है।

भेड़ बकरियों को लेकर जा रहा था परिवार

डीसी देवांश यादव ने बताया कि ये परिवार भेड़ बकरियों को लेकर डाचन की ओर जा रहा था। भारी बारिश होने के कारण केशवान जंगल के भलना इलाके में रुक गया। बीती आंधी आने के बाद टेंट के ऊपर पेंड़ गिर गया, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। उन्होने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव अभियान शुरू किया। डीसी ने बताय कि रेडक्रास सोसाइटी की ओर से मृतकों के परिजनों को 50 हजार रूपए की सहायता राशि दी गई है।

बीते दिन 7 लोगों की हो गई थी दर्दनाक मौत

बता दें कि बीते दिन बुधवार 24 मई को किश्तवाड़ जिले में ही भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। ढंगदुरु पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को ले जा रहा एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इसमें सात लोगों की मौत हो गई थी, वहीं कई लोग घायल भी हो गए थे। किश्तवाड़ में यह हादसा भारी बारिश के बीच हुआ था। मृतकों में झारखंड के दो कर्मचारी शामिल थे। इस दर्दनाक हादसे पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस पर शोक व्यक्त किया था।

Tags:    

Similar News