Jaya Kishori: जया किशोरी को बागेश्वर महाराज के नाम पर आया गुस्सा, इसलिए जताई आपत्ति

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी सिर्फ कथा ही नहीं कहती, बल्कि इसके साथ ही वह मोटिवेशनल स्पीकर और एक बेहतरीन गायिका भी है, वह भजन गाती हैं और यूट्यूब पर उनके सभी गानों पर मिलियंस में व्यूज हैं।

Update: 2023-07-02 10:26 GMT
Famous Kathavachak Jaya Kishori (Photo- Social Media)
Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी सिर्फ कथा ही नहीं कहती, बल्कि इसके साथ ही वह मोटिवेशनल स्पीकर और एक बेहतरीन गायिका भी है, वह भजन गाती हैं और यूट्यूब पर उनके सभी गानों पर मिलियंस में व्यूज हैं। जया किशोरी बहुत ही छोटी सी उम्र में अध्यात्म की ओर चल पड़ी थी और आज वह क्या है ये तो आप सब जानते हैं। जया किशोरी कथा तो कहती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अपने प्रशंसकों को इंस्पायर करती हैं।

अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं जया किशोरी

जया किशोरी कृष्ण भक्त हैं और वह कृष्ण की कथा ही कहती हैं। उनका कृष्ण के प्रति अटूट प्रेम है। वहीं जया किशोरी की शादी को लेकर भी अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। अक्सर ही जया किशोरी जी की शादी की खबरें आती रहती हैं, वहीं पिछले कुछ समय से तो उनका नाम बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री जोड़ा जा रहा है। कई यूट्यूब चैनल पर लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री शादी करेंगे, हालांकि अब जाकर जया किशोरी जी ने खुद इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है।

जया किशोरी ने बागेश्वर महाराज संग नाम जुड़ने पर जताई आपत्ति

आजकल बागेश्वर महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री का नाम भी खूब सुर्खियों में हैं। आज के समय में भला उन्हें कौन नहीं जानता होगा, वह तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल कर रहें हैं। वहीं पिछले कुछ समय से जया किशोरी और बागेश्वर महाराज का नाम एकसाथ जोड़ा जा रहा है, दोनों की शादी को लेकर कई खबरें वायरल हो रहीं हैं वहीं अब जया किशोरी ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा, "इसमें बिलकुल भी सच्चाई नहीं है। मेरी कुछ जर्नलिस्ट से भी बात हुई थी, जब बहुत ज्यादा इस चीज को बढ़ावा दिया गया था, मुझे नहीं पता ये सब कैसे हुआ, लेकिन में उनसे कभी नहीं मिली हूं, मैंने उन्हें देखा नहीं है और न ही कुछ जाना है उनके बारे में और अचानक से ऐसी खबर आती है तो बुरा लगता है। जब आपको किसी के बारे में सच न पता हो तो आपको उनके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।"

Tags:    

Similar News