अभी-अभी सेना ने गिराए 4 आतंकी, हमला देख थर-थर कांपा पाकिस्तान

बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से है, जहां पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

Update: 2020-03-15 06:29 GMT

श्रीनगर: बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से है, जहां पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सुरक्षाबलों को अनंतनाग स्थित वटरीगाम में आतंकियों के छुपे होने के बारे में इनपुट मिले थे, जिसके बाद से सुरक्षाबलों द्वारा इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर की फायरिंग

वहीं जब आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ देखा तो उन्होंने सुरक्षाबल के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबल की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें 4 आतंकी मारे गए हैं।

इससे पहले आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया था हमला

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हो गया था। आतंकियों ने पुलवामा में स्थित पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला किया था। इस दौरान एक जवान घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें: देश के टॉप-10 स्मार्ट सिटी की लिस्ट जारी, इसमें यूपी के इन 4 शहरों ने बाजी मारी

सेना के एक अधिकारी की गोली लगने से मौत

वहीं हाल ही में जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में बुधवार (4 मार्च) शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमें सेना के एक अधिकारी की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिसकर्मी और एक स्थानीय नागरिक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया।

दिन ढलते ही आतंकियों ने वारपोरा पुलिस पोस्ट पर पुलिसकर्मियों के ऊपर गोलियां दागना शुरू कर दिया। मौके पर तैनात एसपीओ वजाहात अहमद ने गोली लगते ही घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। जबकि फायरिंग में एक अन्य पुलिसकर्मी और एक स्थानीय नागरिक को भी गोली लगी थी।

यह भी पढ़ें: यूपी की राजनीति में नई पार्टी की एंट्री: ऐसे बदलेगी चुनावी समीकरण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News