माँ बनी नन्ही लड़की: हुआ था दुष्कर्म, प्रसव के बाद हुआ ये दर्दनाक खुलासा

प्रसव के बाद बच्ची ने परिजनों को बताया कि उसके साथ क्या हुआ था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया तो रिपोर्ट पर पुलिस ने 9 माह पहले उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2020-12-29 08:16 GMT
माँ बनी नन्ही लड़की: हुआ था दुष्कर्म, प्रसव के बाद हुआ ये दर्दनाक खुलासा

जयपुर: देश में दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं अब राजस्थान के जोधपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमें जिले में एक 11 साल 7 माह की एक बच्ची ने बेटे को जन्म दिया है। सोमवार को उम्मेद अस्पताल में हुए इस प्रसव के बाद बच्ची ने परिजनों को बताया कि उसके साथ क्या हुआ था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया तो रिपोर्ट पर पुलिस ने 9 माह पहले उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर नाबालिग बच्ची के पिता की मौत 2 साल पहले ही हो चुकी है।

30 साल के पड़ोसी युवक ने बालिका के साथ किया था दुष्कर्म

इस मामले के बारे में एएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि 11 वर्ष 7 माह की बालिका कक्षा 6 की छात्रा है। करीब 8 से 9 माह पहले उसके पड़ोस में रहने वाले एक 30 साल के अरविंद मेघवाल ने मोबाइल दिखाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया और उसके बाद छोड़ दिया। बालिका ने डर के मारे परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी।

प्रसव के बाद बालिका व उसके परिजन सदमे में

जब रविवार के दिन उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन पहले स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों को उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई। इसके बाद पीड़िता को उम्मेद अस्पताल रेफर किया गया जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। इस प्रसव के बाद बालिका व उसके परिजन सदमे में आ गए हैं। अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस को परिजनों ने लिखित रिपोर्ट देकर घटनाक्रम की जानकारी दी।

ये भी देखें: नए साल को लेकर गाइडलाइंस जारी, यहां जानें किन-किन राज्यों में लागू रहेंगी पाबंदियां

आरोपी अरविंद पुलिस की हिरासत में है

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी अरविंद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ धारा आईपीसी की धारा 376A, 376B व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच भोपालगढ़ डीएसपी धर्मेंद्र डूकिया कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News