CM के बेटे से राहुल को मिला चैलेंज, पहले अमेठी की 4 विधानसभा सीटें जीतकर दिखाओ

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री रामा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चैलेंज दिया है। रामा राव ने कहा है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव जीतने की बात करने वाले राहुल गांधी पहले अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विधानसभा की चार सीटें जीतकर दिखाएं।

Update: 2017-06-04 10:37 GMT
CM के बेटे से राहुल को मिला चैलेंज, पहले अमेठी की 4 विधानसभा सीटें जीतकर दिखाओ

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री रामा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चैलेंज दिया है। रामा राव ने कहा है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव जीतने की बात करने वाले राहुल गांधी पहले अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विधानसभा की चार सीटें जीतकर दिखाएं। बता दें कि सीएम चंद्रशेखर राव के बेटे के टी रामा राव तेलंगाना सरकार में मंत्री हैं। साथ ही उनकी बेटी सांसद हैं और भतीजे हरीश राव भी मंत्री हैं।

रामा राव ने शनिवार को बालनगर में एमएसएमई उद्योगों के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हए कहा कि राहुल जहां भी चुनाव के लिए जाते हैं, वहां कांग्रेस हार जाती है। राहुल गांधी के हार के रिकॉर्ड को देखते हुए लगता है कि वह राजनीति के लिए असंगत हैं। जनता ने राहुल को भुला दिया है।

राहुल ने हाल ही में तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा था कि क्या राज्य (तेलंगाना) का गठन केवल उनके परिवार के फायदे के लिए हुआ है? राहुल ने यह भी कहा था कि राज्य सरकार ने सही शुरुआत नहीं की और वे सही दिशा में नहीं जा रहे है, इसलिए 3 साल में तेलंगाना के लोगों के सपने पूरे नहीं हो पाए। स्टूडेंट्स और किसान तेलंगाना के निर्माण के लिए लड़े थे या एक परिवार के निर्माण के लिए?

Tags:    

Similar News