कंगना और राउत के लिए नाक की लड़ाई बनी 'नॉटी', कोर्ट में हुई गरमागरम बहस

कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ ने कोर्ट से कहा कि इस केस में कंगना के साथ नाइंसाफी हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे संजय राउत और बीएमसी के अफसर की याचिका को देखने का मौका ही नहीं मिला।

Update: 2020-09-28 12:11 GMT
संजय राउत के मुताबिक इस शब्द का मतलब नॉटी होता है, जिसपर जस्टिस कथावाला ने हैरानी जताई। उन्होंने पूछा तो फिर नॉटी का मतलब क्या होता है?

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत की शिवसेना नेता संजय राउत और बीएमसी के साथ लड़ाई अब बॉम्बे हाई कोर्ट में पहुंच चुकी है। आज कोर्ट के अंदर कंगना के मुम्बई स्थित बंगले में तोड़फोड़ के मामले में सुनवाई हुई।

इस दौरान एक ऐसा वाकया भी हुआ। जिस पर सभी की निगाहें जज और शिवसेना नेता संजय राउत व बीएमसी के वकील पर कुछ देर के लिए टिक गई।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि आज बीएमसी और कंगना के वकील अपने-अपने पक्ष को कोर्ट में जस्टिस एस कथावाला और जस्टिस रियाज चागला के सामने रख रहे थे।

कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक में भी NRC: मोदी विरोधी को भारत विरोधी बताने वाले तेजस्‍वी सूर्या की मांग

कंगना के वकील ने कोर्ट के सामने दी ये दलील

कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ ने कोर्ट से कहा कि इस केस में कंगना के साथ नाइंसाफी हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे संजय राउत और बीएमसी के अफसर की याचिका को देखने का मौका ही नहीं मिला तो कृपया मुझे उसका जवाब बाद में देने की अनुमति दें। उनके पक्ष को सुनने के बाद जस्टिस कथावाला ने बताया कि बीएमसी की फाइल्स अभी तक आई नहीं है।

इसके जवाब में बीएमसी के वकील अस्पी चिनॉय ने कहा कि वे इस मामले को देख रहे हैं। जस्टिस कथावाला ने ये भी कहा कि उनके पास अभी तक फोन भी नहीं पहुंचे हैं। कथावाला ने वकील सराफ से उनके टीवी न्यूज चैनल को दिए पूरे इंटरव्यू की वीडियो को देने के लिए भी कहा है।

सराफ ने इसके जवाब में उनसे कहा कि सभी इंटरव्यू की CD देंगे, जिसमें उन्होंने (राउत) हरामखोर शब्द के मतलब को भी बताया है। इसपर जस्टिस कथावाला ने कहा कि हमारे पास उसके लिए शब्दकोश है।

इसपर सराफ ने उन्हें बताया कि संजय राउत के मुताबिक इस शब्द का मतलब नॉटी होता है, जिसपर जस्टिस कथावाला ने हैरानी जताई। उन्होंने पूछा तो फिर नॉटी का मतलब क्या होता है?

शिवसेना नेता संजय राउत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः चोरी छिपे EX CM फडणवीस से मिलने होटल क्यों गये थे संजय राउत, खुल गया राज

जज ने कही ये बड़ी बात

बताते चलें कि कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ ने कोर्ट को कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ की फोटोज भी दिखाई हैं। उन्होंने पुरानी फोटोज और तोड़फोड़ के बाद ली गई फोटोज में क्म्परीजन भी किया। जिस पर जज ने उनसे कहा, 'हमारे साथ कई ऐसे केस हुए हैं जब हमने कॉरपोरेशन को किसी जगह को तोड़ने के लिए कहा और उन्होंने नहीं तोड़ा। कई बार ऐसा भी हुआ है कि बीएमसी को तोड़फोड़ ना करने के लिए फाइन भरना पड़ा है।

ये भी पढ़ेंः महफूज रहेंगे राज कपूर-दिलीप कुमार के पैतृक घर, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

 

Tags:    

Similar News