ACB एक्शन मेंः सुबह से दौड़ रहीं अधिकारियों की गाड़ियां, 30 ठिकानों पर मारे छापे

कर्नाटक के सात सरकारी अधिकारियों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले (Disproportionate Asset Cases) दर्ज हैं। इसी के संबंध में भ्रष्टाचार रोधक ब्यूरो ने ये कार्रवाई की है। ACB की टीम ने मंगलवार सुबह ये छापेमारी की है। 

Update: 2021-02-02 06:18 GMT
ACB एक्शन मेंः सुबह से दौड़ रहीं अधिकारियों की गाड़ियां, 30 ठिकानों पर मारे छापे

बेंगलुरु: इस वक्त की बड़ी खबर कर्नाटक (Karnataka) से सामने आ रही है, जहां पर भ्रष्टाचार रोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau- ACB) के अधिकारियों ने आज यानी मंगलवार को राज्य में करीब 30 जगहों पर छापेमारी (Raids) की है। इस दौरान ACB की टीम ने जेवरात समेत नकदी बरामद किए हैं।

इस मामले में एसीबी ने की कार्रवाई

आपको बता दें कि कर्नाटक के सात सरकारी अधिकारियों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले (Disproportionate Asset Cases) दर्ज हैं। इसी के संबंध में भ्रष्टाचार रोधक ब्यूरो ने ये कार्रवाई की है। ACB की टीम ने मंगलवार सुबह ये छापेमारी की है।

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम के करीबी की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती, ड्रग्स गैंग को झटका

(फोटो- सोशल मीडिया)

इससे पहले बी. सुधा के भी कई ठिकानों पर की गई थी छापेमारी

गौरतलब है कि बीते साल नवंबर में यहां की प्रशासनिक अधिकारी बी. सुधा के भी कई ठिकानों पर ACB की टीम ने रेड मारा था। इस दौरान एसीबी ने बड़ी मात्रा में सोना, संपत्ति के कागजात और नकदी बरामद किए थे। खास बात ये रही कि एसीबी की टीम ने अधिकारी के एक फ्लैट पर छापा मारा था और इतना अधिक सामान बरामद किया।

यह भी पढ़ें: Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

बी. सुधा के पति हैं फिल्म निर्माता

इसके अलावा अधिकारी के अन्य ठिकानों पर भी छापेरमारी की गई थी। जिनमें बेंगलुरुऔर उडुपी में मौजूद ठिकाने भी शामिल थे। आपको बताते चलें कि बी. सुधा के पति कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) में फिल्म निर्माता हैं।

यह भी पढ़ें: संसद में गूंजा कृषि कानूनः बवाल के आसार, राज्यसभा की कार्यवाही शुरु होते ही नारेबाजी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News