सीएम का बड़ा एलान: क्वारंटीन में रहने की शुरू की तैयारी, ऐसे संभालेंगे काम

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदयुरप्पा ने होम क्वारंटीन में रहने का फैसला लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी।

Update: 2020-07-10 13:38 GMT

बेंगलुरु : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदयुरप्पा ने होम क्वारंटीन में रहने का फैसला लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए एक प्रेस नॉट जारी किया। बता दें कि इस दौरान सीएम येदयुरप्पा वर्क फ्रॉम होम यानी घर से ही शासन स्तर के कामों को संभालेंगे।

कर्नाटक के सीएम बीएस येदयुरप्पा रहेंगे होम क्वारंटीन में

भारत में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। कई राज्य सरकारों ने अनलॉक होने के बावजूद अपने प्रदेशों या कुछ ज्यादा प्रभावित इलाकों में लॉकडाउन लागू कर रखा है। वहीं केंद्र और राज्य सरकारें लगातार लोगों से बिना जरूरत घरों से न निकलने और कोरोना से बचने के लिए गाइडलाइन के नियमों का पालन करने का अनुरोध कर रही हैं।

ऑफिस कम रेजिडेंस 'कृष्णा' में कुछ स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित

इसी कड़ी में अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार एलान किया कि वे होम क्वारंटीन में रहने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सीएम कार्यालय व सह आवास के कुछ कर्मियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। ऐसे में उन्होंने एहतियात के तौर पर घर से काम करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ेंः मोदी का बड़ा ऐलान: करोड़ों लोगों के चेहरे पर छाई खुशी, हो गया फैसला

'वर्क फ्रॉम होम' करेंगे मुख्यमंत्री येदियुरप्पा

सीएम येदियुरप्पा ने कहा, 'मैं आज से अगले कुछ दिनों तक घर से ही काम करूंगा क्योंकि मेरे ऑफिस कम रेजिडेंस 'कृष्णा' में कुछ स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।' उन्होंने ये भी बताया कि अगले कुछ दिन वे सभी जरुरी निर्देश और सुझाव ऑनलाइन देंगे।

वहीं सीएम येदियुरप्पा ने ये भी स्पष्ट किया कि वे स्वस्थ है। उन्होंने जारी प्रेस नोट में लिखा, 'मैं ठीक हूं और अपील करता हूं कि परेशान न हों। मैं लोगों से अपील करूंगा कि बचाव के उपायों के तौर पर सभी गाइडलाइंस का पालन करें। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को मानें और कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए मास्क पहनें।'

ये भी पढ़ेंः भारत लड़ रहा जंग: जल्द खत्म होगा वैक्सीन का इंतजार, दूर होगा बुरा समय

कर्नाटक में कोरोना के मामले

बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामले काफी बढ़ चुके हैं। यहां केवल एक दिन में दो हजार से ज्यादा नए मामले सामने आये। गुरूवार को 2,200 कोरोना के नए केसों की पुष्टि हुई। जिसके बाद राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 30,000 से अधिक हो गई। वहीं बीते दिन 17 लोगों की मौत कोरोना से हो गए। ऐसे में अब तक राज्य में कोरोना की चेप्ट में आकर 486 मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News