कलयुगी मां ने 14 साल के बेटे का किया यौन शोषण, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

एक 14 साल के बच्चे ने केरल के कडक्कवूर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी मां ने दो सालों (2017 से 2019) तक उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। ये आरोप खुद महिला के बेटे ने लगाया है।

Update: 2021-01-23 13:08 GMT
बेटे ने मां पर यौन शोषण का लगाया आरोप, कोर्ट ने दी जमानत

तिरुवनंतपुरम: केरल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 14 साल के बेटे ने अपनी ही मां पर उसके साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। बेटे का कहना है कि उसकी मां ने लगाातर दो साल तक उसका यौन उत्पीड़न किया। जिसके बाद पुलिस ने 35 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बाद में केरल हाई कोर्ट (Kerala High Court) ने महिला को सशर्त जमानत दे दी है।

बच्चे ने मां पर लगाया ये आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, एक 14 साल के बच्चे ने केरल के कडक्कवूर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी मां ने दो सालों (2017 से 2019) तक उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। ये आरोप खुद महिला के बेटे ने लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने पांच जनवरी को महिला को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन केरल हाईकोर्ट के जस्टिस एस शिर्सी ने लड़के की मां को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ें: सिंधु बॉर्डर: किसानों ने 5 हजार रुपए तक किराये पर लिए मकान, ये बातें आपको पता हैं?

शारीरिक और मानसिक परेशानियों से जूझ रहा है बच्चा

इसके साथ ही कोर्ट ने मामले की जांच एक महिला आईपीएस अधिकारी को सौंप दी है। इसके अलावा कोर्ट ने सरकार को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की एक स्पेशल मेडिकल बोर्ड गठित करने का भी निर्देश दिया है। बता दें कि आरोप लगाने वाले पक्ष द्वारा याचिका में कहा गया है कि पीड़ित नाबालिग बच्चा शारीरिक और मानसिक परेशानियों से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ें: सेना को बड़ी कामयाबी: पाकिस्तान की चाल का खुलासा, मिली एक और सुरंग

महिला पक्ष का क्या है कहना?

साथ ही हाई कोर्ट ने ये भी निर्देश दिया है कि बच्चे को उसके पिता से अलग रखा जाए। इसके बाद ही कोर्ट ने महिला को सशर्त जमानत दे दी है। दरअसल, महिला के वकील का कहना था कि इस नाबालिग बच्चे की मां से तलाक लिए बगैर ही उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली और पिता ने ही बच्चे पर मां के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने के लिए दबाव डाला था।

यह भी पढ़ें: किसान ने 75 साल की उम्र में सिन्धु बॉर्डर पर की आत्महत्या, पूरी बात जानकर रो पड़ेंगे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News