हाई अलर्ट: यहां दिखे 4 संदिग्ध आतंकी, पहुंचा बारुद-विस्‍फोटक, हो सकता है बड़ा हमला

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह भारत के लिए साजिश रच रहा है। पूरे देश में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। अब पंजाब के तरतारन में 4 सदिंग्धों के देखे जाने के बाद दहशत बढ़ गई है।

Update: 2023-07-10 12:25 GMT

अमृतसर: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह भारत के लिए साजिश रच रहा है। पूरे देश में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। अब पंजाब के तरतारन में 4 सदिंग्धों के देखे जाने के बाद दहशत बढ़ गई है।

इसके अलाना गुरदासपुर रेलवे स्‍टेशन से तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लेने की खबर आई है। अमृतसर में पाकिस्‍तानी ड्रोन को लेकर एक और आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक 9 आतंकी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें...आखिर कांग्रेस में राहुल गांधी के खिलाफ कौन कर रहा है साजिश?

सुरक्षा एजेंसियों से इनपुट मिला है कि राज्‍य में दीपावली या उससे पहले बड़े आतंकी धमाके होने का खतरा है। इस लेकर पुलिस और सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि पाकिस्‍तान से बारुद और विस्‍फोटक यहां आ चुका है।

पंजाब के तरनतारन में शुक्रवार शाम को चार संदिग्धों को हथियारों के साथ देखा गया। इससे सनसनी फैल गई और पुलिस पूरी तरह से चौकस हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि इस बाबत कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें...क्या परवेज मुशर्रफ की पाकिस्तान वापसी इमरान सरकार की विदाई का है संकेत?

संदिग्धों के देखे जाने के बाद से पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। एक प्रत्‍यक्षदर्शी के मुताबिक पांच हथियारबंदों को देखा गया है। एक को पकड़ लिया है, तो वहीं चार फरार हो गए हैं। हालांकि पुलिस ने अभी किसी के पकड़ने की पुष्टि नहीं की है।

शुक्रवार को स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल ने पाकिस्तान से हथियार लेकर आए ड्रोन को नष्ट करने और हथियार ठिकाने लगाने को लेकर एक और आतंकी रोबिन जीत को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें...EXCLUSIVE: पाक सेना की खतरनाक साजिश, यहां तैयार कर रहा मानवबम

स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल ने तरनतारन के झब्‍बाल निवासी आतंकी रोमन दीप सिंह को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने बॉर्डर के साथ बसे गांवों से करीब 12 संदिग्धों को भी राउंडअप किया है।

गिरफ्तार खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के आतंकियों ने पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासा किया है। आतंकियों को पंजाब में विस्‍फोट के लिए जर्मनी से दस लाख रुपये की फंडिंग हो चुकी है। इस खुलासे के बाद से खुफिया एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं।

Tags:    

Similar News