खतरे में घाटी की लड़कियांः आतंकियों का आया फरमान, ऐसी दी धमकी

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आतंकियों ने एक नया फरमान जारी किया है। आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन की तरफ से ये धमकी भरे पोस्टर लगाए गए हैं।

Update: 2020-07-28 11:58 GMT
Hizbul Mujahideen poster

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आतंकियों ने एक नया फरमान जारी किया है। आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन की तरफ से ये धमकी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें उन्होंने लड़कियों को हिदायत दी है कि वह अपनी डांसिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड ना करें। अगर वो ऐसा करना बंद नहीं करती हैं तो उनके पैर तोड़ दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: पाक बना चीन का रोल मॉडलः दूसरे देशों को दे रहा उसके जैसा बनने का ऑफर

क्या लिखा है हिज्बुल के इन नए फरमान में?

हिज्बुल मुजाहिदीन ने किश्तवाड़ जिले में ये पोस्टर चिपकाए हैं। आतंकियों ने लड़कियों को धमकी देते हुए डांसिंग वीडियो को अपलोड करने से तत्काल प्रभाव से मना किया है। हिज्बुल मुजाहिदीन की ओर से घरों के बाहर जो पोस्टर लगाए गए हैं, उसमें लिखा है कि लड़कियों के लिए चेतावनी-

ये चेतावनी उन लड़कियों के लिए है, जो सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियो और फोटोज अपलोड करती हैं। वे ऐसा करना बंद कर दें, नहीं तो पैर तुड़वाने के लिए तैयार रहें।

यह भी पढ़ें: अब महाराष्ट्र की बारीः BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान से हड़कंप, शिवसेना देगी साथ

सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बढ़ रही आतंकियों की बौखलाहट

हिज्बुल की ओर से जारी फरमान से आतंकियों की बौखलाहट का अंदाजा लगाया जा सकता है। आतंकियों की ये बौखलाहट इसलिए भी बढ़ रही है क्योंकि घाटी में भारतीय सुरक्षाबलों की ओर से लगातार आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। सरक्षाबलों ने बीते कुछ महीनों के अंदर हिज्बुल के कईयों आतंकियों का खात्मा कर दिया है।

यह भी पढ़ें: यहां सीएचसी बन गई जेलः नये केदियों यहीं होगा ठिकाना, बन गई रणनीति

घाटी से आतंकियों का सफाया करने में लगी सुरक्षाबल

हाल ही में हिज्बुल मुजाहिदीन कमांडर रियाज नायकू को भी सुरक्षाबल ने मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद आतंकी संगठन की चिंता काफी बढ़ गई है। सेना ने मिशन ऑलआउट चलाकर घाटी से बड़ी संख्या में आतंकियों का सफाया कर दिया है। अब एक महीने के अंदर ही सुरक्षा बल आतंकी को ढेर कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: सरकार का बड़ा ऐलान: पूर्व सैनिकों की बेटियों की शादी के लिए देगी यह तोहफा

एक महीने के अंदर हो रहा आतंकियों का खात्मा

मतलब साफ है कि घाटी में अब कोई भी आतंकी ज्यादा जिंदा नहीं रह पाता। उत्तरी कमांड के सैन्य कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने बताया कि सुरक्षा बल महज 30 दिन के अंदर ही आतंकी संगठन में शामिल होने वाले आतंकियों को मार गिराते हैं। कार्रवाई के दौरान यह भी सुनिश्चित किया जाता है कि आम नागरिक को किसी तरह का नुकसान न होने पाए।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से पंगा लेना पड़ा भारी, बिग बी ने लिखा- केवल कहूंगा.. ठोक दो सा* को

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News