Kolkata Rape and Murder Case: संदीप घोष के कारनामे देख CBI भी दंग, लैपटॉप खोला तो दिखा कुछ ऐसा की बंद करनी पड़ी आंखें

Kolkata Rape and Murder Case: जांच एजेंसी के मुताबिक, संदीप के लैपटॉप से कई नग्न पुरुषों की तस्वीरें मिली हैं। वैसे, 2017 में हॉन्गकॉन्ग की एक घटना भी सामने आ चुकी है। जहां संदीप ने कथित तौर पर एक पुरुष नर्स के साथ छेड़छाड़ की थी।

Update:2024-09-12 08:15 IST

Kolkata Rape Murder Case (Pic: Newstrack)

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले में डाक्टरों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है। महिला डाक्टर को न्याय दिलाने के लिए जहां डाक्टर्स इस मामले के दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं तो वहीं अस्पताल में हो रहे भ्रष्टाचार के खुलासा भी अब सामने आने लगे हैं। आरजी कर अस्पताल में हुए भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

CBI जांच में अस्पताल में हुए भ्रष्टाचार का एक-एक कारनामा सामने आ रहा है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने संदीप घोष का लैपटॉप खोला तो उसमें कुछ ऐसा मिला है, जिसे देख जांच एजेंसी भी चौंक कई। जांच एजेंसी के मुताबिक, संदीप के लैपटॉप से कई नग्न पुरुषों की तस्वीरें मिली हैं। वैसे, 2017 में हॉन्गकॉन्ग की एक घटना भी सामने आ चुकी है। जहां संदीप घोष ने कथित तौर पर हॉन्गकॉन्ग के क्वीन एलिजाबेथ अस्पताल में एक पुरुष नर्स के साथ छेड़छाड़ की थी।


यह कारनामा भी आ चुका है सामने

आरोप है कि हॉन्गकॉन्ग के अस्पताल में जब मेल नर्स अपने कपड़े बदल रहा था तसे उसी समय संदीप अचानक उसके चैंबर में घुस आया। इसके बाद संदीप घोष ने उसके नितम्बों पर कई तमाचे मारे और कथित तौर पर नर्स के प्राइवेट पार्ट को छूने गया था! हालांकि, उस समय संदीप घोष ने दावा किया था कि यह मामला एक गलत समझ था। उन्होंने दावा किया कि वह दर्द से राहत दिलाने के लिए विशेष एक्सर साइज करवा रहा था।


किसी रिश्तेदार के घर छुपा दिया था लैपटॉप

इस बार आरजी कर अस्पताल घोटाले के मामले सूत्रों का कहना है कि संदीप घोष के लैपटॉप पर कई पुरुषों की नग्न तस्वीरें मिली हैं। संयोग से, इस लैपटॉप को संदीप घोष ने अपने बेलेघाटा स्थित घर से निकाल लिया था और एक रिश्तेदार के घर पर रख दिया था। हालांकि सीबीआई को बाद में वह लैपटॉप भी मिल गया था। उस लैपटॉप की कई फाइलों में पैसों के लेन-देन के विभिन्न स्रोत मिले तो टेंडरों से जुड़े डिजिटल दस्तावेज भी मिले हैं। सीबीआई को जांच के दौरान कई अहम चीजे भी मिली हैं। सीबीआई की जांच-जैसे जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे भ्रष्टाचार के नए-नए खुलासे भी सामने आते जा रहे हैं। बता दें कि सीबीआई के पास लेडी डाक्टर के मर्डर केस के अलावा आरजी कर अस्पताल के भ्रष्टाचार का मामला भी चला गया है। सीबीआई इस मामले में जैसे-जैसे अपनी जांच आगे बढ़ाती जा रही है वैसे ही परत दर परत भ्रष्टाचार समेत कई अन्य खुलासे होते जा रहे हैं।

Similar News