हादसे से कांपे अजहरुद्दीन: इस वजह से पलटी कार, बाल-बाल बचे सभी लोग

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार का  टायर अचानक  निकल गया । जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वहां सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी।

Update: 2020-12-30 11:33 GMT
कोटा सड़क हादसा: बाल बाल बचें पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, इस वजह से पलटी कार

कोटा: पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कोटा में गाड़ी पलटने की खबर है। खबरों के अनुसार ,यह हादसा लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हुआ है। लेकिन इस घटना में क्रिकेटर अजहरुद्दीन बाल बाल बच गए। बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे।

चलती कार का टायर अचानक निकला

हुआ यूं कि पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार का टायर अचानक निकल गया । जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वहां सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी। इस हादसे में अजहरुद्दीन और उनके परिवार को तो कोई चोट नहीं लगी, लेकिन ढाबे पर काम करने वाला 40 साल का एक युवक घायल हुआ है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यह पढ़ें....बुरी खबर शिक्षक भर्ती पर: 36 हजार शिक्षकों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी खबर

 

पूर्व खिलाड़ी बाल बाल बचें

इस भयानक हादसे में पूर्व खिलाड़ी बाल बाल बचें, जबकि उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई । इस कारण टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को दूसरी गाड़ी की मदद से होटल पहुंचाया गया। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। जबकि इस हादसे में ढाबे पर काम करने वाले घायल युवक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 

यह पढ़ें....एटा: महिला की हुई मौत, जेल में परिवार होने के कारण पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

पुलिस ने संभाली स्थिति

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन जिस कार से परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे, उस पर दिल्‍ली का नंबर है। वहीं, इस हादसे की सूचना मिलने के बाद सूरवाल थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को संभाला। बता दें कि अजहरुद्दीन न सिर्फ टीम इंडिया के सफल कप्तान और बल्‍लेबाज रहे हैं बल्कि वह राजनीति में भी दखल रखते हैं। वह कांग्रेस की तरफ से लोकसभा सांसद रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से दूसरी शादी की थी। बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए।

Tags:    

Similar News