LOC पर ताबड़तोड़ फायरिंग: सेना की चौकियों को बना रहे निशाना, चल रही मुठभेड़

घाटी के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। ऐसे में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग चल रही है।

Update: 2020-06-20 09:14 GMT

श्रीनगर। घाटी के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। ऐसे में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग चल रही है। ताजा जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी सैनिक भारतीय सेना की चौकियों को अपना निशाना बनाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन भारत की तरफ से मुहंतोड़ जवाब दिया जा रहा है। आपको बता दें​ कि पाकिस्तान बीते कई दिनों से आतंकियों को सीमा पार भेजने की फिराक में है। जिसके चलते घुसपैठ की तमाम कोशिशों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान सेना ने आए दिन सीजफायर का उल्लंघन कर रही है।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान का उड़ान यंत्र: सेना ने कर दिया काम तमाम, हाई अलर्ट जारी

चौकियों को निशाना बनाने हुए फायरिंग

ताजा मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने एलओसी(नियंत्रण रेखा) पर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाने हुए फायरिंग कर रहे हैं। जिसका भारतीय सैनिक भी जबरदस्त जवाब दे रहे हैं। फिलहाल अभी तक दोनों तरफ से चल रही फायरिंग में किसी के जानमाल के नु​कसान की कोई खबर नहीं है।

वहीं बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रजौरी जिले में एलओसी से लगे हुए अलग-अलग अग्रिम इलाकों में पाकिस्तान की सेना ने गोलाबारी की थी।

ये भी पढ़ें... चीनी महिला का नेपाल: बिगाड़ दिए पुराने रिश्ते, रचा नक्शा विवाद

गोलीबारी की और मोर्टार दागे

जानकारी देते हुए रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान की सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन कर उकसावे वाली कार्रवाई करते हुये राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटी अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

ये भी पढ़ें... नेपाल की नई चाल: अब बिहार के इस इलाके को बताया अपना, रुकवा दिया काम

इससे पहले अब पाकिस्तान ने घुसपैठ करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया है। लेकिन बीएसएफ ने पाकिस्तान के ड्रोन को भी नाकाम कर दिया है। बीएसएफ ने पाकिस्तान के ड्रोन को कठुआ बॉर्डर पर ध्वस्त कर दिया है। ये पाक की साजिश के तहत था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News