राक्षस बना पति: एक-एक कर काटे पत्नी के अंग, हैवानियत के बाद पुलिस पर भी हमला

भोपाल में एक पति ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए धारदार हथियार से उसके साथ राक्षसों की तरह पेश आया। पत्नी के बाएं हाथ और बाएं पैर का पंजा पति ने काट दिया।

Update: 2021-03-10 11:10 GMT
राजधानी भोपाल के निशातपुरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अनिल त्रिपाठी ने इस मामले के बारे में बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात की है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक पति ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए धारदार हथियार से उसके साथ राक्षसों की तरह पेश आया। पत्नी के बाएं हाथ और बाएं पैर का पंजा पति ने काट दिया। इसके बाद पड़ोसियों की सूचना करने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें... मिली खजाने की तिजोरी: लग गया लोगों का जमावड़ा, यूपी के इस शहर से बड़ी खबर

चरित्र पर संदेह

राजधानी भोपाल के निशातपुरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अनिल त्रिपाठी ने इस मामले के बारे में बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात की है। यहां विश्वकर्मा नगर में सिवनी मालवा जिला होशंगाबाद का मूल निवासी प्रीतम राजपूत अपने सात वर्षीय बेटे के साथ किराए के मकान में रहता है।

और उसकी 26 वर्षीय पत्नी संगीता इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करती है और नौकरी के चलते एक महीने या 15 दिन में अपने घर भोपाल आती थी। प्रीतम उसे प्रति सप्ताह भोपाल आने का दबाव डालता था और इसे लेकर उसके चरित्र पर संदेह करता था।

आगे उन्होंने बताया कि मंगलवार को भी संगीता भोपाल आई हुई थी। उसी दिन रात करीब 11.30 बजे मां-बेटा घर में सो रहे थे, तभी प्रीतम नशे में घर पहुंचा और फरसे से संगीता के बाएं हाथ और बाएं पैर का पंजा काट दिया।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...Lucknow: पान की गुमटी चलाने वाले Anil Mishra को मिलेगा Sahitya Academy Award!

दूसरे पैर पर भी वार

और इसके बाद उसने दूसरे पैर पर भी वार किया। इस हमले से महिला और बच्चे की चीखें सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो प्रीतम बाहर निकलकर फरसा लहराने लगा।

इस मामले में सीएसपी ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा तो प्रीतम ने पुलिसकर्मियों पर भी हमले का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। जिसके बाद पुलिस ने घर के अंदर लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को उसके कटे अंगों के साथ सरकारी हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया।

और फिर देर रात अस्पताल में संगीता का ऑपरेशन किया गया। हैवान आरोपी प्रीतम को भादवि 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार कर मामले की जांच लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें...नौसेना में शामिल हुई साइलेंट किलर, अब दुश्मनों का छूटेंगा पसीना

Tags:    

Similar News