मध्य प्रदेश में भीषण हादसा: गर्म राख से भरा ट्रॉला बस पर पलटा, कई शिक्षकों की मौत

स्कूल बस पर तेज रफ्तार ट्रॉला पलट गया जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि बस सीधी के बघवार स्थित सरदार पटेल स्कूल की थी। इस बस से सभी शिक्षक स्कूल जा रहे थे।

Update: 2021-01-08 13:14 GMT
मध्यप्रदेश के रीवा जिले में शुक्रवार को भयानक हादसा हो गया। इस दिल दहला देने वाले हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, तो वहीं छह शिक्षक घायल हो गए।

रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में शुक्रवार को भयानक हादसा हो गया। इस दिल दहला देने वाले हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, तो वहीं छह शिक्षक घायल हो गए। यह हादसा रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसके साथ आरोपी ट्रॉला चालक की तलाश में जुट गई है।

स्कूल जाते समय हुआ दर्दनाक हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, एक स्कूल बस पर तेज रफ्तार ट्रॉला पलट गया जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि बस सीधी के बघवार स्थित सरदार पटेल स्कूल की थी। इस बस से सभी शिक्षक स्कूल जा रहे थे।

नौ शिक्षकों के नाम गिरीश त्रिपाठी, रज्जन मिश्रा, प्रतिभा पांडेय, शशिभूषण सिंह, हनीफ खान, पद्मकांत शुक्ला, आबिदा खान, गीतांजली वर्मा, अंजना शर्मा और हरिकिशन मिश्रा बताया जा रहा है। घायलों के मुताबिक, ड्राइवर ने बस को सुबह करीब साढ़े सात बजे छुहिया घटी के मोड़ पर सड़क किनारे लगाकर रोक दिया था।

ये भी पढ़ें...किसानों का Budget 2021: मिल सकता है ये तोहफा, पीएम किसान स्कीम होगा ऐलान

बताया गया है कि बस सड़क किनारे खड़ी थी, तभी तेज रफ्तार ट्राला अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया। ट्रॉले में गर्म राख लदी थी और बस में बैठे शिक्षक गर्म राख से दब गए। इस हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई। दो शिक्षकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो वहीं एक शिक्षक की अस्पताल में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...बदला Indian Railways: फिर बदलेंगे रिफंड के नियम, जानें क्या है नई शर्तें

हादस के बाद चालक फरार

इस दिल दहला देने वाली घटना में गिरीश त्रिपाठी, रज्जन मिश्रा और प्रतिभा पांडेय की जान चली गई है, जबकि शशिभूषण सिंह, हनीफ खान, पद्मकांत शुक्ला, आबिदा खान, गीतांजली वर्मा और अंजना शर्मा गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते हैं एसपी राकेश सिंह और आरटीओ मनीष त्रिपाठी घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बस और ट्रॉले का फिटनेस निरस्त कर दिया। हादसे के बाद फरार ट्राला चालक की पुलिस तलाश कर रही है। इस हादसे के बाद कोहराम मच गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News