दर्दनाक हादसे से सहमे लोग: कई लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख पुकार

सोयाबीन काटने जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप एमपी 09 एमएच 9685 रोड किनारे टायर पंचर होने की वजह से खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे भारत गैस के टैंकर एमपी 09 एमएच 9685 ने टक्कर मार दी जिससे पिकअप में बैठे 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2020-10-06 03:44 GMT
मध्य प्रदेश के धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल है।

लखनऊ: मध्य प्रदेश के धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल है। यह हादसा प्रदेश के धार जिले में तिरला थाना क्षेत्र के चिखलिया फाटा पर हुआ।

दरअसल सोयाबीन काटने जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप एमपी 09 एमएच 9685 रोड किनारे टायर पंचर होने की वजह से खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे भारत गैस के टैंकर एमपी 09 एमएच 9685 ने टक्कर मार दी जिससे पिकअप में बैठे 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक 14 लोग घायल हो गए।

2 मजदूरों की हालत गंभीर

घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह सीएसपी धार देवेंद्र कुमार धुर्वे सीएसपी पितमपुर तरुण सिंह बघेल, तिरला थाना प्रभारी रणजीत सिंह बघेल ने मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें...यूपी में फिर कत्लेआम: हुआ ताबड़तोड़ गोलीकांड, BDC सदस्य की मौत से मचा हंगामा

इस हादसे में घायलों एवं मृतकों के परिवार को कलेक्टर आलोक सिंह ने आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई जिसमें बाल श्रमिक भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...थर्रा उठा लद्दाख: इधर-उधर भागने लगे लोग, भूकंप से डरेे वैज्ञानिक भी

इससे पहले ठाणे शहर में हुआ बड़ा हादसा

इससे पहले महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पुल से जा रहे ट्रक के पलट जाने के बाद उस पर रखा गत्तों का ढेर गिर गया। इसके बाद नीचे से जा रही कार पर जा गिरा। इस भीषण हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और साथ ही कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार रात 10 बजे शहर की घोदबुंदेर सड़क पर वाघबिल नाका में हुई।

यह भी पढ़ें...कर्मचारियों पर बड़ी खबर: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, इनको मिलेगा फायदा

ठाणे शहर में दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा स्थल के पास मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे देख उनकी रूह कांप उठी। हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि वाघबिल पुल पर एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिसके बाद गत्तों का ढेर नीचे से गुजर रही कार के ऊपर आ गिरा, जिससे कार की छत बुरी तरह क्षतिग्रहस्त हो गई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News