पिता ही कर रहा था नाबालिग बेटी के साथ ये घिनौना काम, ऐसे खुला राज, हुआ गिरफ्तार

पीड़ित नाबागिल ने जब हैवानियत की हदें पार हो गई तो उसे चाइल्ड लाइन में फोन कर इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Update:2021-02-19 11:18 IST
मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई। यहां एक पिता अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई। यहां एक पिता अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी को पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। हैवानियत की हद तो तब हो जब पिता के साथ उसके दोस्त ने भी नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

पीड़ित नाबागिल ने जब हैवानियत की हदें पार हो गई तो उसे चाइल्ड लाइन में फोन कर इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पिता का दोस्त अभी फरार है और पुलिस तालाश में जुटी हुई है।

ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया पांच दिन पहले ग्वालियर के गोला मंदिर थाने की सीमा में घटी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी को ग्वालियर के हनुमान नगर से गिरफ्तार किया है। पीड़िता की उम्र करीब 14 साल है।

ये भी पढ़ें...रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, इन रूट्स पर शुरू होंगी 6 और स्पेशल ट्रेनें

पीड़िता की मां पिता से रहती है अलग

एसपी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और POCSO अधिनियम की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा पीड़िता ने शिकायत की है कि बीते कई दिनों आरोपी पिता उसके साथ गलत काम कर रहा था। पीड़िता की मां उसके पिता से अलग रहती है और वह अपनी छोटी बहन के साथ पिता के साथ रहती है।

ये भी पढ़ें...Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

सांघी ने कहा कि चाइल्ड लाइन ने पीड़ित नाबालिग की काउंसलिंग की है और 8वी कक्षा में पढ़ती है। एसपी ने बताया कि करीब एक महीने पहले रात में जब पीड़िता अपने कमरे में सो रही थी उसी दौरान पिता ने उसके साथ अश्लील हरकत की। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी और अपनी ही बेटी का रेप किया।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत से पार्टी में हड़कंप, CM ने दिए जांच के आदेश

पिता के दोस्त ने भी किया रेप

एसपी के मुताबिक, इसके बाद पिता आए दिन बेटी के साथ रेप करता रहा। पिता ने बेटी को अपने दोस्त के घर भी छोड़ आया और उसके दोस्त कल्ला ने भी नशीला पदार्थ देकर पीड़िता के साथ रेप किया। पीड़िता को जब यह पीड़ा बर्दाश्त नहीं तो उसे अपनी मां को आप बीती बताई। इसके बाद चाइल्ड लाइन में इस मामले की शिकायत की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News