शर्मनाक: MP में गार्ड ने महिला को अस्पताल से घसीटकर बाहर फेंका, वीडियो वायरल

अस्पताल के गार्ड ने एक महिला को करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए अस्पताल से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया। ये घटना गुरुवार शाम की है, उस समय बारिश हो रही थी। बताया जा रहा है महिला यहां इलाज कराने आयी थी।

Update:2021-02-20 18:56 IST
शर्मनाक: MP में गार्ड ने महिला को अस्पताल से घसीटकर बाहर फेंका, वीडियो वायरल

भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन के जिला अस्पताल से इंसानियत शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। अस्पताल के गार्ड ने एक महिला को करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए अस्पताल से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया। ये घटना गुरुवार शाम की है, उस समय बारिश हो रही थी। बताया जा रहा है महिला यहां इलाज कराने आयी थी।

ये भी पढ़ें: मुंबई में मची तबाही: 1305 इमारतों को किया गया सील, वापस लौटा कोरोना

वीडियो सामने आने के बाद मामले ने पकड़ा तूल

वीडियो सामने आने के बाद मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है, जिसके बाद सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा ने गार्ड को हटाने का आदेश जारी किया है। वहीं गार्ड का कहना है कि उसने महिला को अस्पताल से बाहर जाने को कहा लेकिन महिला ने इंकार दिया। इसके बाद गार्ड ने महिला को 300 मीटर की दूरी तक घसीटा और अस्पताल के बाहर निकाल दिया।

ये भी पढ़ें: किसान पिता-बेटे ने की आत्महत्या: पंजाब-मोदी सरकार जिम्मेदार, लिखा सुसाइड नोट

तमाशबीन बने रहे वहां मौजूद लोग

जब गार्ड महिला को घसीटकर अस्पताल से बाहर निकाल रहा था, तब वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। कुछ चश्मदीदों ने बताया कि महिला को गार्ड ने बाहर जाने का कहा था, लेकिन महिला ने मना कर दिया, जिसके बाद हैवानियत [पर उतर आया। हालांकि अस्पताल के नियम यह कहते हैं कि महिला को अस्पताल से बाहर निकालने के लिए महिला गार्ड को होना चाहिए था। वहीं अस्पताल के सिविल सर्जन ने बताया कि महिला को घसीटना बहुत गंभीर मुद्दा है। इस मामले के दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News