MP में चीख-पुकार: बिछ गईं दूल्हे सहित कई लाशें, लगी एंबुलेंसों की कतार

मध्य प्रदेश के खंडवा-बैतूल हाइवे पर गांव मेहलू के पास अचानक से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों के मरने की जानकारी मिली है। जबकि इस दुर्घटना में 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Update:2020-12-03 18:26 IST
खंडवा-बैतूल हाइवे पर गांव मेहलू के पास अचानक से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों के मरने की जानकारी मिली है।

खंडवा। मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां के खंडवा-बैतूल हाइवे पर गांव मेहलू के पास अचानक से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों के मरने की जानकारी मिली है। जबकि इस दुर्घटना में 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से 6 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर है। ऐसे में बताया जा रहा है क‍ि ट्रैक्टर ट्रॉली में बाराती सवार थे। हालाकिं इन घायलों को हरसूद और खालवा के अस्पताल में पहुंचाया गया है। वहीं इस हादसे में दूल्‍हे की भी मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें...टुकड़ों में मिली लाशें: अचानक हुआ भयानक हादसा, कांपा पूरा गुजरात

वाहन में 70 से ज्यादा लोग सवार

हाइवे पर हुए इस हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटनास्थल पहुंच गए हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, वाहन में 70 से ज्यादा लोग सवार थे। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मरने वालों की संख्‍या और घायलों की संख्‍या में और बढ़ोत्तरी हो सकती है।

ऐसे में दर्दनाक हादसे के बारे में कुछ लोगों का कहना है कि मौत का आंंकड़ा आठ और घायलों की संख्‍या 30 से अधिक बता रहे हैं। हादसे का शिकार हुए घायलों को लाने के ल‍िए पांच एंबुलेंस भेजी गई हैं।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...लाशों का लगा अंबार: भरभरा कर गिर गई पूरी इमारत, मौत के तांडव से सहमे लोग

इलाके में अफरा तफरी का माहौल

सामने आई जानकारी के अनुसार, जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी वैसे ही उसमें सवार लोग नीचे जा गि‍रे। इसके बाद उन पर ट्रैक्टर ट्रॉली जा ग‍िरी। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। वहीं खंडवा कलेक्‍टर के भी दुर्घटनास्‍थल पर पहुंचने की सूचना म‍िली है। ऐसे में अब जख्मी लोगों को इलाज के ल‍िए अस्‍पताल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली में भयंकर हादसा: बस-कार की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News