यात्रियों का बड़ा हादसा: ट्रक से जा भिड़ी बस, मौत के बाद मचा कोहराम

महाराष्ट्र में बड़े हादसे की जानकारी मिली है। लातूर जिले के औसा तहसील में रविवार को एमएसआरटीसी की एक बस की तेज रफ्तार ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गयी।

Update: 2021-01-10 16:50 GMT

मुंबई: महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार को लातूर जिले के औसा तहसील में एक यात्री बस की टक्कर ट्रक से हो गयी, जिसमे एक व्यक्ति की मौत होने की जानकारी है। हादसे के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों को बचाने की कोशिश की। इस दौरान 11 घायल लोगों को बस से निकाला गया और अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

लातूर में सड़क हादसे में एक की मौत

तेज रफ्तार का कहर मौतों की वजह बन सड़क पर दौड़ रहा है। महाराष्ट्र में बड़े हादसे की जानकारी मिली है। लातूर जिले के औसा तहसील में रविवार को एमएसआरटीसी की एक बस की तेज रफ्तार ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में चीख पुकार मच गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी गिरा निर्माणाधीन मॉल! कई मजदूरों के दबे होने की आशंका, दिल्ली में हड़कंप

बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 11 यात्री गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि बस में 14 यात्री सवार थे, जिसमे से एक की मौत और 11 गंभीर घायल हैं। बस यात्रियों को लेकर अकोला की ओर जा रही थी। तभी वाघोली के पास नीलगंगा-लातूर राजमार्ग पर हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए घायल यात्रियों को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः बच्चे के लिए रोया प्रदेश! ट्रैक्टर के नीचे आया मासूम, कुचलकर हुई दर्दनाक मौत

ट्रक चालक मौके से फरार

हादसे की जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत जाधव ने दी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक का चालक मौके से भाग गया और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News