महाराष्ट्र में CBI बैन! बड़ा आदेश जारी, जांच के लिए लेनी होगी सरकार से अनुमति

महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में एक आदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहां कि राज्य में सीबीआई को जांच करने की अनुमति वापस ली जाती है।

Update: 2020-10-21 17:01 GMT
CBI को महाराष्ट्र में बिना इजाजत नो एंट्री

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अपनी जांच में लगी हुई हैं। वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में एक आदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहां कि राज्य में सीबीआई को जांच करने की अनुमति वापस ली जाती है। यानी अब किसी भी केस की जांच सीबीआई को करने के लिए महाराष्ट्र सरकार से इजाज़त लेनी पड़ेगी।

लेकिन होगी राज्य सरकार से इजाज़त

आपको बता दें, कि अब भविष्य में अगर सीबीआई महाराष्ट्र में किसी नए मामले में जांच पड़ताल करना चाहती है तो पहले उन्हें राज्य सरकार से इजाजत लेनी होगी। जब तक कि अदालत की तरफ से जांच के आदेश नहीं दिए गए हो। यह आदेश ऐसे समय पर आया है जब मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच चल रही हैं। बता दें, कि बिहार सरकार की सिफारिश के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की इजाज़त दी थी। जहां सीबीआई इस केस के लिए मुंबई पहुंची है।

यह पढ़ें..इंटरसिटी एक्सप्रेस में महिलाएं: अकेली कर रही यात्रा, तैयार की गयी सूची, जानें क्यों..

सुशांत सिंह केस

बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच अभी भी जारी है। इस केस को लेकर कहा गया था कि सीबीआई इस केस के निष्कर्ष पर पहुंच गई है। लेकिन बाद में सीबीआई ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वह अभी इस मामले में अपनी जांच जारी रखे हुए है।

यह पढ़ें…कंगना से पूछताछ : मुंबई पुलिस ने भेजा समन, बहन रंगोली भी फंसीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस फंसी

वही NCB टीम भी अपनी ड्रग जांच में लगी हुई हैं एक-एक कर बॉलीवुड से कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें अब तक 23 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी। ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत जैसे नाम ने सभी को हैरान कर दिया था। वही इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती इतनी मुश्किलों के बाद बेल मिल गई है।

यह पढ़ें..भारत-अमेरिका की अहम बैठक, हो सकता है ये बड़ा समझौता, चीन की हालत खराब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News