GF के लिए कर दिया ये कामः हो गया प्यार बदनाम, अब जेल में करेंगे आराम

पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए रोज नई बाइक से घुमाता था। इसके लिए वह अलग-अलग जगहों से बाइक की चोरी करता था।

Update: 2020-07-22 11:25 GMT

नई दिल्ली: कहते हैं न कि "इश्क न बना दिया निकम्मा, वर्ना हम भी आदमी थे काम के" प्यार में आदमी क्या-क्या नहीं कर गुजरता है। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए 15 दिनों में 12 बाइक की चोरी कर डाली। हालांकि, आखिकार चोरी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमिका को खुश करने के लिए बन गया चोर

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, घटना पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इलाके की है। बताया जा रहा है कि एक शख्स ( प्रदीप ) अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए चोर बन गया है। चोर भी ऐसा कि महज 15 दिनों में उसने 12 बाइक की चोरी कर डाली।

चोरी की गई नई-नई बाईक से प्रेमिका को घुमाता था

जब पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया तो काफी चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए रोज नई बाइक से घुमाता था। इसके लिए वह अलग-अलग जगहों से बाइक की चोरी करता था। पुलिस के अनुसार, मंडावलीमधु विहार और गाजीपुर इलाके में आरोपी बाइक की चोरी करता था और उन बाइक पर अपनी प्रेमिका को घुमाता था।

ये भी देखें: खत्म हो रहा यूपी का पानी भंडार, योगी ने बताए बचने के उपाय

प्रेमिका को घुमाने के बाद बाईक को बेच देता था

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार पूछताछ में यह भी पता चला कि एक बार जिस बाइक पर आरोपी अपनी प्रेमिका को घुमाता था उसे बाद में बेच देता था। बाइक बेचने पर जो पैसे मिलते थे उससे वह अपनी प्रेमिका को मॉल में शॉपिंग करता था और पार्टी करता था। पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है और उसने सारी सच्चाई भी बता दी है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस अपराध में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया है। लेकिन, इस घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।"

ये भी देखें: लालजी टंडनः हरदिल अजीज़ नेता और साढ़े चार घंटे लंबी मुलाकात

Tags:    

Similar News