Delhi Azadpur Mandi: दिल्ली की आजादपुर मंडी में लगी भीषण आग, चारों और अफरातफरी, दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर

Fire in Azadpur Mandi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की चर्चित आजादपुर फल एवं सब्जी मंडी में 29 सितंबर को भीषण आग लग गई। अग्निकांड के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

Report :  aman
Update: 2023-09-29 13:53 GMT

Delhi Azadpur Mandi (Social Media)

Fire in Azadpur Mandi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की चर्चित आजादपुर फल एवं सब्जी मंडी में शुक्रवार (29 सितंबर) को भीषण आग लग गई। अग्निकांड के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी है।

खबर लिखे जाने तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया था। हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, प्लास्टिक की क्रेट में पहले आग लगी थी। जिसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बहुत जल्द उसने अपनी आगोश में बड़े क्षेत्र को ले लिया। 

टमाटर शेड से फैली आग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि आजादपुर सब्जी मंडी के टमाटर शेड में पहले आग लगी। फिलहाल, इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास में जुटी हैं।

घटना के वक़्त थी लोगों की भीड़

मंडी में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, टमाटर शेड के पीछे फेंके गए कूड़े से आग फैलने की संभावना है। दरअसल, यहां टमाटर के लिए रखे गए हजारों प्लास्टिक के कैरेट थे। यहीं पहले आग लगी। जिसकी लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थी। राहत की बात ये है कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन विभाग की गाड़ियां आग पर काबू करने की हर संभव कोशिश कर रही है। ये घटना शुक्रवार शाम के समय की है। तब सब्जी मंडी में अच्छी भीड़ थी। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस अग्निकांड का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आग की भयावहता देखी जा सकती है। आग की लपटें काफी दूर से ही दिखाई दे रही हैं। आग की इस घटना में शेड पूरी तरह जलता नजर आ रहा है। आसमान में धुएं के गुबार ही नजर आ रहे। एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि, 'आग की सूचना मिलते ही दिल्ली की आजादपुर मंडी में दमकल की 11 गाड़ियों को रवाना किया गया। आग पर काबू पाने की मशक्कत होती रही।

Tags:    

Similar News