हैवान चाचा की दरिंदगी: भतीजी का किया बलात्कार, दुष्कर्म से पूरा इलाका शर्मसार

अभी उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरपे की घटना से देश भर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। वही अब महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के गोंडपिपरी तहसील के एक गांव में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना शुक्रवार की रात घटी।

Update: 2020-10-04 06:49 GMT
हैवान चाचा की दरिंदगी: भतीजी का किया बलात्कार, दुष्कर्म से पूरे इलाका शर्मसार

रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां अपने ही चाचा ने 12 साल की मासूम भतीजी के साथ ऐसा घिनौना काम किया जिसे कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। महाराष्ट्र के चंद्रपुर के इस हैवान ने अपनी ही भतीजी को हवस का शिकार बना लिया और फिर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन रिश्तों को कलंकित करने वाली इस घटना ने सभी को सुन्न कर दिया है।

भड़का हुआ मामला

अभी उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरपे की घटना से देश भर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। वही अब महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के गोंडपिपरी तहसील के एक गांव में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना शुक्रवार की रात घटी।

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह घटना 2 अक्टूबर की है। जब इस मासूम बच्ची के दादा की मृत्यु हो गयी थी। इस गम से सारा परिवार शोक में डूबा हुआ था। जब दोपहर के समय पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। रात 9 बजे परिजन अंतिम संस्कार में शामिल हुए रिश्तेदारों के साथ भोजन करने बैठे थे कि नशे में धुत चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी पर बुरी नजर डाली। रिश्तेदारों को भोजन देने के बाद बच्ची घर से बाहर निकली। सब अपने कामों में लगे हुए थे जिस कारण बची पर किसी का ध्यान ही नही गया। जिसका फायदा उठाकर आरोपी घर के पास स्थित एक कच्चे बाथरूम में ले गया और अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

कुछ ही देर बाद बच्ची के पिता घर से बहार निकले और बेटी की चीखे सुनते ही दौड़े। घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। अपनी बेटी की हालत देख कर पिता हैरान हो गए। नाबालिग ने बताया कि चाचा उसे जबरन घसीटकर ले गये और उसके साथ रेप किया। इसके पहले भी चाचा ने उसके साथ रेप का प्रयास किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए पीड़िता ने अपने चाचा के इस गंदे कृत्य की चर्चा परिजनों से नहीं की थी।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

अपनी मासूम बच्ची को इस हालत में देख माता-पिता ने देर रात 11 बजे गोंडपिपरी थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। सूचना मिलते ही थानेदार संदीप धोबे अपने पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे जिसके बाद छानबीन करते हुए एक किमी दूर पानी की टंकी के पास छिपकर बैठे आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ रेप, पॉक्सो के तहत अपराध दर्ज किया है। वही पीड़िता को मेडिकल के लिए चंद्रपुर जिला सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News