मॉब लिंचिंग से कांप उठी 'मायानगरी', चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

शहजाद के भाई ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा है कि उसका भाई चोरी के उद्देश्य से नहीं गया था। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Update: 2020-12-27 13:02 GMT
बड़ा भाई आराम से ब्लेड लेकर काटता रहा छोटे की गर्दन, वीडियो बनाते दिखे लोग

सांता क्रुज: मुंबई के सांता क्रुज इलाके में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान शहजाद खान (30) के रूप में हुई है।

लाठी डंडों से पिटाई किये जाने की वजह से उसकी जान चली गई। ये घटना शुक्रवार को मुक्तानंद पार्क सांताक्रूज वेस्ट क्षेत्र में हुई है।

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई ड्रग लेता था, वो अक्सर मुक्तानंद पार्क की तरफ ड्रग लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ जाया करता था, वह सुबह 4 बजे घर से निकला था।

मॉब लिंचिंग से कांप उठी 'मायानगरी', चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या (फोटो: सोशल मीडिया)

मौसम का भयानक कहर: कश्मीर में जारी हुआ हाई अलर्ट, संकट बनी बर्फीली हवाएं

अस्पताल लेकर गये लेकिन नहीं बच सकी जान

उसकी मां को किसी ने बताया कि उसका बेटा सड़क पर पड़ा हुआ है। उन्होंने उसे बताया, इसके बाद हम लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और अपने भाई को अस्पताल ले गए, लेकिन वो बच नहीं सका।''

फ़िलहाल मृतक के भाई के कहने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 342 और 34 का केस दर्ज कर लिया है। ये मामला सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

LOC पर 250 आतंकी तबाही को तैयार, सेना कमांडर ने दी बड़ी चेतावनी

मोबाइल (फोटो: सोशल मीडिया)

लोगों ने लगाया मोबाइल चोरी का आरोप

वहीं घटना स्थल के आसपास रहने वालों का कहना है कि शहजाद खान मोबाइल चोरी के उद्देश्य से आया था। कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटने लगे।

शहजाद के भाई ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा है कि उसका भाई चोरी के उद्देश्य से नहीं गया था। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

साधुओं पर हमला: महाराष्ट्र सरकार पर उठ रहे सवाल, गाय के लिए मारपीट

Tags:    

Similar News