एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: आपस में टकराईं 10 से ज्यादा गाड़ियां, मची चीख-पुकार

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर घना कोहरा छाए रहने की वजह से दृश्यता कम होने के चलते भीषण हादसा हो गया। यहां दस से ज्यादा गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई। 

Update: 2021-01-18 06:20 GMT
एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: आपस में टकराईं 10 से ज्यादा गाड़ियां, मची चीख-पुकार

अहमदाबाद: देश के अधिकतर हिस्सों में लोगों को बढ़ती ठंड के साथ घने कोहरे का भी सामना करना पड़ रहा है। घने कोहरे की वजह से हादसों की भी संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया, जिसमें दस से ज्यादा गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई। दरअसल, सुबह क्षेत्र में कोहरे की घनी चादर बिछी हुई थी, जिसके चलते गाड़ियां आपस में लड़ गईं। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

कोहरे की वजह से लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। रविवार की देर रात यहां दो गाड़ियों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस टक्कर में 13 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर मार्च पर बड़ा फैसला: SC में सुनवाई, 26 जनवरी को आखिर क्या करेंगे किसान

(फोटो- सोशल मीडिया)

घायलों को अस्पताल कराया गया भर्ती

पूरा मामला कन्नौज के तिरवा थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके का है। एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात दो गाड़ियों की आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसे से चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया। हादसे में 13 घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

यह भी पढ़ें: PF Pension पर फैसला: सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, मिल सकती है बड़ी राहत

देश के अधिकतर राज्य कोहरे की चपेट में

आपको बता दें कि देश के पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी घना कोहरा छाया रहा। वहीं पंजाब, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर-पश्चिमी राजस्थान, उत्तर-पश्चिम मध्य प्रदेश, पश्चिम उत्तर प्रदेश, बिहार और असम और मेघालय में भी कोहरे की परते बिछी हुई है। कल यानि 17 जनवरी को वाराणसी में घने कोहरे से दृश्यता 25 मीटर पर पहुंच गई। वहीं अमृतसर, देहरादून, गया, बहराइच दृश्यता 50 मीटर रही। तो चंडीगढ़, बरेली, लखनऊ, तेजपुर 200 मीटर और गंगानगर, अंबाला, पटियाला, दिल्ली-पालम, ग्वालियर, भागलपुर दृश्यता 500 मीटर तक रही।

यह भी पढ़ें: ‘कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई तो सैलरी नहीं दी जाएगी’ वाले आदेश पर मचा बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News