चली ताबड़तोड़ गोलियां: सरेआम हुई मां-बेटी पर फायरिंग, हत्या से हिला UP

बदमाशों ने एक मां-बेटी को दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से महिला की मौत हो गई। जबकि युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2020-09-20 09:42 GMT

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के योगी राज में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब ये उत्तर प्रदेश धीरे-धीरे वाकई में अपराध प्रदेश बनता जा रहा है। आए दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से से रेप, हत्या या अपहरण की घटनाएं सामने आ ही जाती हैं। राज्य की योगी सरकार प्रदेश में अपराध पर नियंत्रण पाने में बिलकुल असहाय नज़रक आ रही है। सबसे बड़ी बात मुख्यमंत्री योगी चाहे जो भी दावा करें। लेकिन प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है। अब ताजा मामला तो सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर से ही सामने आ रहा है। यहां बदमाशों ने एक मां-बेटी को दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से महिला की मौत हो गई। जबकि युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिनदहाड़े महिला और उसकी बेटी को मारी गोली

यूपी में अपराध अब पूरी तरह से बेलगाम हो चुका है। आए दिन सरेआम हत्याएं और रेप व अपहरण की घटनाओं को देख कर ऐसा लगता है जैसे सरकार का अब इन घटनाओं पर अंकुश लगाना संभव ही नहीं है। एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में अपराध के नियंत्रण की बात करते हैं। दूसरी ओर उनके ही गृह जनपद में सरेआस दिनदहाड़े गोली मार दी जाती है। ऐसे में अब इस प्रदेश में जनता कैसे खुद सुरक्षित माने। ताजा मामला गोरखपुर जिले के शाहपुर इलाके के बसारतपुर का है।

ये भी पढ़ें- विवादित महेश भट्ट: इन अभिनेत्रियों से रहा नाता, बेटी संग भी हुये थे जमकर ट्रोल

मां-बेटी को दिनदहाड़े मारी गोली (फाइल फोटो)

यहां दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला और उसकी बेटी को सरेआम गोली मार दी। जिसके बाद परिजनों व स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रुप से घायल मां-बेटी को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला की बेटी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। और उन बाइक सवार बदमाशों को तलाश रही है।

मां की मौत बेटी की हालत नाजुक

मां-बेटी को दिनदहाड़े मारी गोली (फाइल फोटो)

 

प्रदेश में अपराध पर अब कोई भी नियंत्रण नहीं रह गया है। मामले की जानकारी करने पर पता चला है कि बशारतपुर की रहने वाली निर्मला अन्द्रियास (60) रविवार की दोपहर बेटी डेलफीन (18) के साथ स्कूटी से अपने मायके से ससुराल जा रही थीं। अभी ये मां-बेटी घर से बस कुछ ही दूर चल पाई होंगी कि राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर उनपर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही मां-बेटी सड़क पर गिर गईं।

ये भी पढ़ें- गरीबों के मसीहा बने गुजरात के तनुज पटेल, 400000 को कराया भोजन

शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंची तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निर्मला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस छानबीन में जुटी है। फिलहाल प्रदेश में आए दिन अपराध की ऐसी भयानक घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसको लेकर राज्य की योगी सरकार लगातार विपक्ष और आम जनता के निशाने पर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News